• हिंदी

Sourav Ganguly Covid News: डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित थे सौरव गांगुली, अगले कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे

Sourav Ganguly Covid News: डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित थे सौरव गांगुली, अगले कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे

सौरव गांगुली को ओमिक्रॉन वेरिएंट की पुष्टि नहीं होने के बाद शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई थी, अगले एक पखवाड़े के लिए डॉक्टरों की देखरेख में घर में आइसोलेट रहेंगे।

Written by Atul Modi |Published : January 2, 2022 12:00 PM IST

बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली इन दिनों कोरोना से लड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। 31 दिसंबर 2021 को उनकी ओमीक्रोन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। दरअसल पहले कयास यह लगाए जा रहे थे कि वह भी ओमीक्रोन से संक्रमित हैं। मगर अस्पताल के एक अधिकारी ने उनके संक्रमण को लेकर एक नया खुलासा किया है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने Covid​​-19 के डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन चार दिनों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई क्योंकि संक्रमण गंभीर नहीं था और होम आइसोलेशन में रखा जा सकता था।

हालांकि, आपको बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित नहीं हुए हैं, लेकिन दो दिन पहले लिए गए उनके नमूने में COVID-19 के डेल्टा प्लस वेरिएंट की पुष्टि हुई है।

Also Read

More News

अधिकारी ने कहा, “गांगुली के नमूनों ने डेल्टा प्लस वेरिएंट के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हम उसका इलाज कर रहे हैं”

उन्होंने कहा कि गांगुली को ओमिक्रॉन वेरिएंट की पुष्टि नहीं होने के बाद शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई थी, अगले एक पखवाड़े के लिए डॉक्टरों की देखरेख में घर में आइसोलेट रहेंगे।