• हिंदी

Sania Mirza Weight Loss: सानिया मिर्जा ने वेट लॉस के लिए कुछ ऐसे किया वर्कआउट, 4 महीने में 26 किलो वजन कम किया

Sania Mirza Weight Loss: सानिया मिर्जा ने वेट लॉस के लिए कुछ ऐसे किया वर्कआउट, 4 महीने में 26 किलो वजन कम किया
The 33-year-old went from 89 kilos to 63 kilos in just 4 months

Sania Mirza Weight Loss: सानिया मिर्जा इंटाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करके बताया कि उन्होंने 4 महीने में 26 किलो वजन कम किया है. प्रेगनेंसी के बाद सानिया मिर्जा का वजन 89 किलो हो गया था. बच्चे के जन्म के बाद सानिया मिर्जा नें वेट लॉस वर्कआउट प्लान से अपना वजन 63 किलो कर लिया है.

Written by akhilesh dwivedi |Updated : February 12, 2020 1:51 PM IST

Sania Mirza Weight Loss: सानिया मिर्जा को भारत की टेनिस सनसनी के नाम से भी जाना जाता है. सानिया मिर्जा आज कल टेनिस खेल नहीं अपने वेट लॉस के लिए चर्चा में हैं. वजन कम करने के लिए सानिया मिर्चा के वेट लॉस सीक्रेट (Sania Mirza Weight Loss Secrets) आपको जरूर जानना चाहिए. वजन घटाने के लिए सानिया मिर्जा ने कौन-कौन से वर्कआउट (Sania Mirza Weight Loss Workouts) किये उनके बारे में हम यहां बता रहे हैं. सानिया मिर्जा इंटाग्राम (Sania Mirza Instagram) पर अपनी फोटो शेयर करके वेट लॉस स्टोरी में बताया कि उन्होंने 4 महीने में 26 किलो वजन कम किया है. प्रेगनेंसी के बाद सानिया मिर्जा का वजन 89 किलो हो गया था. बच्चे के जन्म के बाद सानिया मिर्जा नें वेट लॉस वर्कआउट प्लान से अपना वजन 63 किलो कर लिया है. सानिया मिर्जा का फिटनेस और डाइट टिप्स हर कोई जानना चाहता है. आइए जानते हैं सानिया मिर्जा के वेट लॉस सीक्रेट के बारे में....

सानिया मिर्जा वेट लॉस सीक्रेट

Sania Mirza Weight Loss secrets post pregnancy in hindi

बच्चे के जन्म के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है. सानिया मिर्जा का वेट लॉस सीक्रेट उन सभी महिलाओं के लिए प्रेरणादायक है जो वजन कम करने में नाकाम रहती हैं. सानिया मिर्जा की उम्र 33 साल है और उन्होंने 2018 में बेटे को जन्म दिया था. बच्चे के जन्म के बाद सानिया मिर्चा वजन कम करने का वेट लॉस प्लान शुरु कर दिया था. 26 किलो वजन कम करने के लिए सानिया मिर्जा को 4 महीने का समय लगा.

Also Read

More News

क्या था सानिया मिर्जा का जिम वर्कआउट

वजन कम करने के लिए सानिया मिर्जा लगभग 4 घंटे वर्कआउट के लिए जिम में समय देती थीं. मोटापा घटाने के लिए सानिया मिर्जा कार्डियो, बॉक्सिंग, पिलाटेज और प्रीनैटल योग करती थीं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी एक्सरसाइज और वर्कआउट सानिया मिर्जा करती थीं.

सानिया मिर्जा वेट लॉस वीडियो | Sania mirza weight loss video

वेट ट्रेनिंग फॉर वेट लॉस

वजन घटाने के लिए वेट ट्रेनिंग सबसे ज्यादा मसहूर है. तेजी से वजन कम करने के लिए सानिया मिर्जा वेट ट्रेनिंग करती थीं. वेट ट्रेनिंग से वजन कम करना आसान होता है. नियमित तौर पर वेट ट्रेनिंग करने से शरीर का स्टैमिना भी बढ़ता है. Weight loss story: खुशबू सक्सेना ने एक महीने में 7 किलो वजन कम किया, जानें क्या था डाइट प्लान.

प्लैंक एक्सरसाइज

बेली फैट कम करने के लिए प्लैंक एक्सरसाइज की जाती है. प्लैंक एक्सरसाइज से पूरे शरीर का व्यायाम होता है. पेट की चर्बी कम करने के साथ प्लैंक वर्कआउट कोर और बट को भी अच्छी शेप देता है. Richa Chadha: ऋचा चड्ढा के फिटनेस सीक्रेट से आप भी पा सकती हैं हॉट एंड सेक्सी फिगर.

बॉल पुश अप्स

सामान्य पुश अप्स की जगह सानिया मिर्जा जिम बॉल पुश अप्स करती थीं. जिम बाल पुश अप्स करने से पेट की चर्बी तेजी से कम होती है. पेट का मोटापा कम करने के लिए जिम बॉल पुश अप्स करना फायदेमंद होता है.

मलाइका अरोड़ा बैक पोश्चर और कोर को टोन करने के लिए करती हैं यह योगासन, देखें वीडियो.