• हिंदी

कंगना रनौत ने कैसे 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया

कंगना रनौत ने कैसे 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया
पर्सनल ट्रेनर के अनुसार फिल्मों मे काम करने के लिए कई बार वजन बढ़ाने के लिए अधिक कैलोरी वाली डाइट लेने पड़ती है। लेकिन जब अचानक वजन कम करना हो तो कैलोरी घटानी होती है जो बहुत मुश्किल होती है। #KanganaRanaut

अगर आप भी अपनी बॉडी को सेप में रखना है तो देर न करें। आपको जनना चाहिए कि कान्स जाने से पहले कंगना रनौत ने 10 दिनों में 5 किलो वजन कैसे कम किया है।

Written by akhilesh dwivedi |Updated : May 19, 2019 1:35 PM IST

कंगना रनौत हों या अन्य सेलेब्रिटी फिटनेस के लिए हमेशा प्रेरणा देने वाले होते हैं। सेलेब्रिटी अपनी फिटनेस को बनाये रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। हलांकि यह बात भी सही है कि सेलेब्रिटी की फिटनेस के लिए निजी प्रशिक्षक और डाइट एक्सपर्ट्स काफी मेहनत करते हैं। अगर आप भी अपनी बॉडी को सेप में रखना चाहते हैं तो देर न करें। आपको जनना चाहिए कि कान्स जाने से पहले कंगना रनौत ने 10 दिनों में 5 किलो वजन कैसे कम किया है।

Kangana Ranaut कंगना रनौत

कंगना रनौत ने वजन कैसे घटाया है इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी है। वजन कम करने के लिए उन्होंने अपने पर्सनल ट्रेनर योगेश भटेजा के मार्गदर्शन में यह मुश्किल काम किया है।

Also Read

More News

क्या कहते हैं कंगना रनौत के ट्रेनर 

पर्सनल ट्रेनर के अनुसार फिल्मों मे काम करने के लिए कई बार वजन बढ़ाने के लिए अधिक कैलोरी वाली डाइट लेने पड़ती है। लेकिन जब अचानक वजन कम करना हो तो कैलोरी घटानी होती है जो बहुत मुश्किल होती है।

अचानक से अधिक कैलोरी वाली डाइट से कम कैलोरी वाली डाइट में आना कठिन काम है। हलांकि वो काफी मेहनती हैं और मुश्किल काम को भी आसान कर सकती हैं।

कंगना रनौत का वर्कआउट 

इंस्टाग्राम से शेयर किये गये वर्कआउट वीडियो में आप वजन घटाने वाले वर्कआउट को देख सकते हैं। कंगना ने इन वर्कआउट को अपनाकर अपना वजन घटाया है।

View this post on Instagram

The grind is real. This is what it takes to get red carpet ready for cannes. 😅 . . . . #Cannes2019 #KanganaAtCannes

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

एब्स के लिए कंगना की एक्सरसाइज 

लोकप्रिय सेलेब्रिटी ट्रेनर और पिलेट्स ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने भी फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप कंगना के एब्स को देखकर हैरान हो सकते हैं।

एब्स को फिट रखने के लिए पिलेट्स ट्रेनिंग बहुत फायदेमंद होती है। अगर आप भी अपने एब्स को फिट रखना चाहती हैं तो पिलेट्स ट्रेनिंग कर सकती हैं।

साइना नेहवाल फिटनेस के लिए अपनाती हैं यह डाइट व वर्कआउट प्लान।

सायना नेहवाल जैसी फिटनेस के लिए परिणीति चोपड़ा ने अपनाया यह डाइट प्लान।