• हिंदी

Suhail Nayyar ने ‘शर्माजी नमकीन’ फिल्म के लिए बदला अपना डाइट प्लान, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुहैल नय्यर ने शर्माजी नमकीन फिल्म में अपनी फिटनेस को लेकर thehealthsite.com से ख़ास बातचीत की है. उन्होंने क्या कहा यह वीडियो में देखें.

Published by Mini Dewan |Published : April 2, 2022 6:09 PM IST

Suhail Nayyar Fitness: सुहैल नय्यर (Suhail Nayyar)  एक बॉलीवुड एक्टर हैं. उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म उड़ता पंजाब (Udta Punajb) से मिली. इस फिल्म में उन्होंने दलजीत दोसांझ के भाई जस्सी का किरदार निभाया था. इसके बाद सुहैल नय्यर कई वेब सीरीज़ (Suhail Nayyar Fitness) में नज़र आए. सुहैल नय्यर अभी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen)  में दिखाई दे रहे हैं. सुहैल नय्यर ने इस फिल्म को लेकर 'द हेल्थसाइट डॉट कॉम' (thehealthsite.com) से ख़ास बातचीत की है. वे बताते हैं (Suhail nayyar fitness routine) कि  इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना फिटनेस रूटिन पूरा चेंज कर दिया था.  अपने मसल्स को लूज किया और डाइट रूटिन को भी पूरा बदल दिया था. आइए वीडियो में विस्तार से जानते हैं उनके फिटनेस के बारे में.

फिटनेस वीडियोView More

ब्यूटी वीडियोView More

डिज़ीज़ वीडियोView More

सेक्‍सुअल हेल्थ वीडियोView More

प्रेगनेंसी वीडियोView More

Health Calculator

लेटेस्‍ट आर्टिकल्‍स

Diet For Uric Acid

सुबह खाली पेट इस तरह खा लें ये एक चीज, शाम तक पेशाब के साथ बाहर निकल जाएगा यूरिक एसिड

Raw Papaya For Uric Acid: शरीर में बढ़े हुए यूरिक एसिड लेवल को कंट्रोल करने के लिए कच्चा पपीता काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। जानें इस्तेमाल करने का तरीका - 

Constipation Causes

Causes of constipation: कब्ज से परेशान दवाएं भी नहीं कर रही काम? आज से ही खाना बंद कर दें ये 4 फूड्स

Foods that cause constipation: कब्ज से परेशान होकर बार-बार दवाएं लेकर भी कोई फायदा नहीं होगा अगर आप खराब डाइट ले रहे हैं। इस लेख में जानें कुछ ऐसे फूड्स के बारे में जो कब्ज का सबसे बड़ा कारण हो सकते हैं।

Alcohol Addiction

Liver Damage Alcohol: शराब पीने वालों को Liver से जुड़ी ये बात जरूर पता होनी चाहिए

शराब पीने से लिवर को किस तरह का नुकसान? देखिए शराब लिवर के द्वारा ही पचती है. इसलिए लगातार शराब पीने से लिवर पर बुरा असर पड़ता है. शुरुआत में लिवर पर सूजन आती है.

Chronic Migraine

Migraine Prevention Tips: माइग्रेन के दर्द से बचने का ये है आसान तरीका, Watch Video

माइग्रेन कभी भी अचानक नहीं होता। इससे पहले कुछ संकेत नजर आते हैं, जिसे प्रोड्रोम कहते हैं। इसे प्री-हैडएक कहा जाता है। अगर आपको सिर में हल्का दर्द महसूस होना शुरू हो रहा है तो हो सकता है कि यह माइग्रेन की शुरुआत हो।

Benefits Of Hibiscus

महिलाओं के लिए रामबाण है ये लाल रंग का फूल, इन समस्याओं से दिलाता है छुटकारा

Gudhal Benefits: गुड़हल का फूल दिखने में जितना सुंदर होता है, इसके सेहत को भी फायदे उतने ही होते हैं। आइए जानते हैं महिलाओं के लिए इसके क्या हैं फायदे और कैसे करें इसका सेवन..