Advertisement

बेडरूम में बनना चाहती हैं बॉस तो अपनाएं ये उपाय

सुनने में यह थोड़ा अटपटा जरूर लगता है लेकिन अब आप उनको पूरे एक्‍ट के बारे में खुलकर बताएं कि आप इस पूरे एक्‍ट में बॉस थीं।

वैसे तो हर पत्‍नी अपने पति के दिल पर राज करती है। मगर क्‍या आप चाहती हैं कि आपके बेडरूम में भी आपकी ही मर्जी चले तो बस आपको ट्राइ करने होंगे ये टिप्‍स। यकीन मानिए आपका पार्टनर आपकी हर बात फॉलो करेगा और आप जैसा चाहेंगी वैसा होगा।

एक बार जब वह मदहोश हो जाएंगे तो वह वैसा ही करेंगे जैसा आप उनसे चाहेंगी। इसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा कि अगर वह अपने घुटनों पर बैठकर आपको प्रपोज करें। उसके बाद वह खुद ब खुद ही आपकी पूरी बॉडी पर किस करेंगे और आपको प्‍यार से सहलाएंगे। अब आप दोनों सेक्‍स के लिए रेडी हैं।

sex-truth-and-fact-2018

Also Read

More News

अगर आप अपने पार्टनर को डॉमिनेट करना चाहती हैं तो आपको एक अच्‍छी सी नाइट ड्रेस ट्राइ करनी चाहिए। आपको इस रूप में देखकर आपका पार्टनर दीवानों की तरह आपके पीछे चला आएगा।

जब आप सेक्‍स के लिए मन बना चुकी हैं तो फिर किस बात का इंतजार। बेहतर होगा कि फर्स्‍ट स्‍टेप आप खुद ही लें। प्‍यार से उन्‍हें बेड पर ले आएं और अब समय है उन्‍हें अपनी बांहों में भरकर मदहोश कर देने का।

wild-sex-Tips-2018

अब आप उन्‍हें अपने सेक्‍स मूव्स से इशारों ही इशारों में यह समझाने का प्रयास करें कि अब वह आपको छोड़कर कहीं भी नहीं जा सकते। हां एक बात जरूर याद रखें कि इन सब मूव्‍स में आपके पार्टनर को भी मजा आना चाहिए।

सुनने में यह थोड़ा अटपटा जरूर लगता है लेकिन अब आप उनको पूरे एक्‍ट के बारे में खुलकर बताएं कि आप इस पूरे एक्‍ट में बॉस थीं। यकीन मानिए आपकी ये बात सुनकर आपके पार्टनर को आपका बॉस बनना जरा भी बुरा नहीं लगेगा। उल्‍टा वह सरप्राइज होंगे। ऐसा करते-करते कब आप लोग क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंच जाएंगे आपको पता ही नहीं लगेगा।

Daily-sex-benefits-2018

पार्टनर को पूरे तरीके से क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंचा देने के बार अब बारी है कुछ फन करने की। अपने सेक्‍स सेशन को बीच में रोककर थोड़ी शरारत भरी बातें पार्टनर से करें और उन्‍हें थोड़ा फैंटसाइज करें। यकीनन आपका यह सेशन हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा।

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on