• हिंदी

शावर सेक्स का लेना चाहते हैं मजा, तो फॉलो करें ये टिप्स

शावर सेक्स का लेना चाहते हैं मजा, तो फॉलो करें ये टिप्स
शावर सेक्स का लें आप भी मजा। © Shutterstock

शावर सेक्स के लिए दोनो पार्टनर्स को फ्लेक्सिबल होना चाहिए।

Written by Anshumala |Published : September 7, 2018 5:02 PM IST

कई कपल्स बेड के साथ-साथ शावर सेक्स का भी आनंद लेते हैं। यह बेडरूम सेक्स की तुलना में सुरक्षित भी होता है। शावर सेक्स सुरक्षित सेक्स होने के साथ ही अधिकतर कपल्स का फेवरेट भी होता है। इससे उनमें सेक्स में संतुष्टि अधिक महसूस होती है। देर तक शावर के नीचे एक-दूसरे के साथ प्यार करते हुए इसका मजा ही कुछ और होता है। इससे आप एक-दूसरे के और भी ज्यादा करीब आते हैं। प्यार भी बढ़ता है। यदि आप भी शावर सेक्स का सुरक्षित तरीके से मजा लेना चाहते हैं तो कुछ बातों को ध्यान में जरूर रखें।

रहें फ्लेक्सिबल

शावर सेक्स जितना सुरक्षित माना जाता है, उतनी ही इसके लिए तैयारी भी करनी पड़ती है। शावर सेक्स के लिए दोनो पार्टनर्स को फ्लेक्सिबल होना चाहिए।

Also Read

More News

इसे भी पढ़ें- जानें, कौन से सेक्स पोजिशंस प्रेगनेंसी में समय पर डिलीवरी कराने में करते हैं मदद

ट्राई करें ये चीजें

शावर सेक्स के दौरान फिसलने का भी डर रहता है इसलिए पहले से ही एहतियात बरतें। मार्केट में इसके लिए कई तरह की चीजें मौजूद हैं। मसलन, स्किडप्रूफ मेट्स से लेकर सिंगल लॉकिंग सक्शन फुटरेस्ट जैसी कई चीजें आपको आसानी से मिल जाएंगी। इन चीजों की मदद से आप शावर सेक्स के दौरान किसी भी सेक्स पोज़िशन को आसानी से हैंडल कर पाएंगे।

पानी न ठंडा और ना ही अधिक गर्म

शावर सेक्स करना तो ठीक है, पर पानी का भी ध्यान जरूर दें। पता चला एक-दूसरे की बांहों में खोए रहने के कारण यह भूल बैठे कि गीजर भी ऑन है और पानी अधिक गर्म हो गया। साथ ही कुछ लोग ठंडे पानी में इस तरह का सेक्स करना पसंद करते हैं, तो कुछ गुनगुने पानी में। ध्यान रहे कि पानी का तापमान सामान्य हो, ताकि दोनों पार्टनर्स में से किसी को भी परेशानी न हो।

इसे भी पढ़ें-अक्सर पुरुष सेक्स करते ही सो जाते हैं, क्यों करते हैं वो ऐसा, जानें

सेक्स के अलावा शरारत

शावर के दौरान पार्टनर सिर्फ सेक्स पर ही फोकस न करें। इस बीच पार्टनर एक-दूसरे के साथ शरारत और अठखेलियां करते रहें ताकि ध्यान बंटे ना और दोनों एक-दूसरे का साथ अधिक इंजॉय कर पाएं।

एक-दूसरे की बॉडी सहलाएं

शावर सेक्स के दौरान दोनों पार्टनर एक-दूसरे को गले लगाएं, स्क्रब करें और धीरे-धीरे एक-दूसरे की बॉडी को सहलाएं।

इसे भी पढ़ें- जानें, किस तरह फ्रेगरेंस सेक्सुअल इच्छाओं को बढ़ाने में करता है मदद

बेस्ट पोजिशन

बात करें शावर सेक्स के दौरान बेस्ट पोजिशन की, तो यह आपके बाथरूम की स्पेस के ऊपर निर्भर करता है, लेकिन फिर भी सिटिंग पोजिशन इसके लिए बेस्ट मानी जाती है।