Advertisement

पार्टनर को करीब से महसूस करना है, तो रेनी सीजन में ट्राई करें ये 6 टिप्स

जब घर पर आप दोनों अकेले हों, तो बालकनी या छत पर जाकर एक-दूसरे के साथ बारिश का मजा लें।

मानसून का मौसम रोमांटिक होता है। मूड को खुशनुमा बना देता है। यह मौसम लवर्स और कपल्स खासकर न्यूली मैरिड कपल्स के लिए भी सबसे हसीन और बेहतर माना गया है। इस मौसम में मूड अच्छा होता है, तो सेक्स के प्रति भी रुचि बढ़ती है। हालांकि, सेक्स करने का कोई खास मौसम नहीं होता, यह तो आपके मूड पर निर्भर करता है कि आप कब अपने सेक्स लाइफ को एंज्वॉय करना चाहते हैं। फिर भी मानसून के दिनों में आप अपने सेक्स लाइफ को और बेहतर बनाना चाहते हैं, एक-दूसरे को करीब से महसूस करना चाहते हैं, तो इस मौसम से बेहतर कुछ और नहीं। मानसून के दिनों में कैसे एक-दूसरे के करीब आकर सेक्स को कर सकते हैं एंज्वॉय, जानिए कुछ खास बातें-

spice up sex life in monsoon 4

1 जब बारिश हो, तो अपने घर के अंदर ना बैठें। खासकर तब, जब घर पर आप दोनों अकेले हों। बालकनी, छत पर जाकर एक-दूसरे के साथ बारिश का मजा लें। एक-दूसरे के करीब आएं। जब आप अपनी पार्टनर की भीगी जुल्‍फों और गीला बदन देखेंगे, तो आप चाहकर भी उनसे दूर नहीं रह पाएंगे। आपके मन में उनके लिए प्यार जरूर उमड़ आएगा।

Also Read

More News

2 पूल सेक्स, शावर सेक्स और बाथ टब सेक्स तो आप जानते हैं, लेकिन क्या आपने रेन सेक्स के बारे में सुना है? जी हां, आप अपनी पार्टनर के साथ रेन सेक्‍स का भी भरपूर मजा ले सकते हैं। यकीन मानिए, यह आपकी जिंदगी के यादगर पलों में से एक हो जाएगा। इसके लिए आप अपने घर की बालकनी या छत को चुन सकते हैं, जहां थोड़ी बहुत प्राइवेसी हो। बारिश को एंज्वॉय करते हुए सेक्स करना है, तो आप बालकनी या छत को अच्छी तरह से कवर कर सकते हैं, ताकि बारिश की बूंदें आपको भिगोती रहे।

spice up sex life in monsoon 2

3 इस सुहाने मौसम में ज्यादा से ज्यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिताएं। ठंडी-ठंडी हवा, तेज बारिश की बौछारें मन को खुशनुमा बना देने के लिए काफी है। इससे आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक होने के लिए उत्‍साहित हो उठेंगे।

spice up sex life in monsoon 1

4 आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं। किसी ऐसी जगह जाएं, जहां कोई न हो। बारिश में उस खूबसूरत जगह पर एक-दूसरे से करीब आने की कोशिश करें। ऐसा कोई भी कपल नहीं जो इस तरह की फैंटसी को अपनी जिंदगी में शामिल नहीं करना चाहता होगा। हां, यह बात अलग है कि इसके लिए अधिकतर कपल्स समय ही नहीं निकाल पाते।

spice up sex life in monsoon 5

5 कई लोग ऐसे होते हैं, जो बारिश में घर से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं। पहले से ही कोई मूवी देखने या डिनर पर जाने की प्लानिंग होती है, तो उसे भी कैंसिल करना पड़ जाता है। ऐसे में मूड ऑफ होगा ही। खासकर, महिलाएं जल्दी नाराज हो जाती हैं। तो क्यों न आप घर पर ही कोई ऐसा परफेक्‍ट सेक्‍सी सा माहौल बना लें। आप दोनों घर पर ही एक-दूसरे के साथ मूवी डेट प्‍लान कर लें। घर पर ही एक-दूसरे के साथ कडल और एंज्वॉय करते हुए रोमांटिक सी मूवी देखिए। फिर देखिए कैसे आपका मूड बदलता है। आप फिल्म देखना ही भूल जाएंगे। मूवी देखते हुए रोमांटिक सीन के साथ आप भी एक-दूसरे के बांहों में बांहे डालकर प्‍यार में खो जाएंगे।

spice up sex life in monsoon 3

6 म्‍यूजिक मूड को पल में बदल देता है। खासकर, जब आसपास कोई रोमांटिक सा गाना चल रहा हो, तो पार्टनर की बांहों में आने से कोई नहीं रोक सकता। तो आप भी बारिश के इस सुहाने मौसम में रोमांस का तड़का लगाने के लिए पार्टनर की पसंद का रोमांटिक गाना प्ले कर दें। आपकी शाम हसीन हो जाएगी। ध्यान रखें, गाना वही चुनें जो बारिश और आपकी फीलिंग्‍स को अच्‍छे से कनेक्‍ट कर सके। उसके बाद देखिए फिर क्‍या होता है।

चित्रस्रोत:Shutterstock.

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on