Sign In
  • हिंदी

एक ऐसी फोरप्ले ट्रिक जो आपके पार्टनर को कर देगी क्रेज़ी!

तो अगली बार यह फोरप्ले टिप ट्राई करना ना भूलें।

Written by Editorial Team |Published : December 15, 2017 1:08 PM IST

जब हर बार सेक्स एक जैसा ही हो, तो पैशन खत्म हो जाता है। लेकिन इस बोरियत को दूर करने और अपने पार्टनर को सेक्स के मूड में लाने के लिए आप कुछ तरकीबें आजमा सकते हैं। ऐसी ही एक सेक्स टिप है बो फीदर (boa feather) या हैंडकफ्स का इस्तेमाल करना। इनकी मदद से आप बेडरूम के माहौल में गर्मजोशी ला सकते हैं और आपके सेक्स सेशन को बना सकते हैं हॉट। सेक्स डायस, बोर्ड गेम्स या ट्रूथ या डेयर जैसे हिम्मतवाले गेम खेलें। इसमें आपको अपने पार्टनर के साथ घुलने-मिलने और एक-दूसरे को अच्छी तरह जानने का मौका देता है। लेकिन अगर आप ये सब ट्राई कर चुके हैं और अब आपको समझ नहीं आ रहा कि नया क्या किया जाए तो कोई बात नहीं! अभी भी बेड पर बहुत कुछ किया जा सकता है। आपकी सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के जब भी सेक्स करें तो अपने बाल खुले रखें। अब आप पूछेंगे यह कैसे मदद कर सकता है? तो हम बताते हैं!

आपने शायद पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में देखा हो, जहां पत्नी अपने गीले बालों से छेड़ती है और अपने पति को जगाती हैं, और उसे मिलता है रोमांस का एक सिग्नल। लेकिन रुको! हम आपको ऐसा करने के लिए नहीं कह रहे हैं। लेकिन अपने बालों का इस्तेमाल बिस्तर पर एक प्रॉप या हेल्प की तरह कर सकती हैं आप। इससे पहले कि आप इंटरकोर्स शुरु करें, अपने बालों को उनकी गर्दन के पीछे वाले हिस्से पर घुमाएं, उन्हें छेड़ें, बालों की मदद से उन्हें लुभाने की कोशिश करें। धीरे-धीरे बालों को पीठ और उसके सीने पर फिराएं।

बालों की वजह से हल्की गुदगुदी और सरसराहट महसूस होगी और हो सकता है कि जल्दी ही उनका मूड बन जाए। अब अगर आपने ब्लो-जॉब का प्लान बनाया है तो भी अपने बालों को उसकी नाभि और प्रायवेट पार्टस तक फिराते हुए ले जाएं। अपने बालों को उनके पैरों के बीच में ले जाएं। इससे न केवल आपके पार्टनर तरस उठेंगे, बल्कि आपकी इंटिमेसी भी बढ़ेगी। तो अगली बार यह फोरप्ले टिप ट्राई करना ना भूलें।

Also Read

More News

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read This in English.

चित्रस्रोत:Shutterstock Images.

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on