• हिंदी

लड़कियों को उत्तेजित करने का ये तरीका जानकर उड़ जायेंगें होश

लड़कियों को उत्तेजित करने का ये तरीका जानकर उड़ जायेंगें होश

क्या आप जानते हैं कि लड़कियां Erotic Sex Story सुनकर बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:55 AM IST

कई पुरुषों को इस बात को लेकर शिकायत रहती है कि उनकी महिला पार्टनर सेक्स के लिए जल्दी तैयार नहीं हो पाती या फिर उन्हें उत्तेजित होने में काफी समय लगता है। ऐसा मुमकिन भी है क्योंकि यह सच है कि महिलायें पुरुषों की तुलना में उत्तेजित होने में ज्यादा समय लेती हैं लेकिन अगर आप कुछ ख़ास तरीकों को अपनाएँ तो आपकी महिला पार्टनर चंद मिनटों में ही उत्तेजित हो सकती हैं। आपको शायद यह जानकर आश्चर्य होगा कि कहानियां सुनाकर भी आप अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कर सकते हैं। जी हां हम इरोटिक सेक्स स्टोरी (Erotic Sex Stories)  की बात कर रहे हैं, आजकल बाज़ार में आपको कई तरह के इरोटिक नावेल मिल जायेंगें। इसके अलावा अगर आपको ऐसे नावेल खोजने में मुश्किलें आ रही हैं तो नेट का सहारा लें। इन्टरनेट पर एक से बढ़कर एक इरोटिक सेक्स स्टोरी और नावेल उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।

एक बार जब आप इन कहानियों को पढ़ना शुरू करेंगें तो वैसे ही आपकी महिला पार्टनर इस फैंटेसी की दुनिया में खोने लगेंगी। कहानियों को पढ़ने का आपका अनूठा अंदाज़ भी उन्हें उत्तेजित करने में मदद करता है और बीच बीच में आप प्यार भरी नोक झोंक भी करते रहें। आइये जानते हैं इससे संबंधित इरोटिक कहानी सुनाने के कुछ ख़ास टिप्स

  • कहानियां पढ़ते समय उसका हर एक हिस्सा पढ़ें कुछ भी छोड़ें नहीं और कहानी को धीमे धीमे पढ़ें जिससे आप दोनों कहानी का ज्यादा मजा ले सकें।

  • जब आप कहानी पढ़कर सुना रहे हो उस समय उनसे छेड़छाड़ करना न भूलें और बीच बीच में उनके कामोत्तेजक अंगों को छूने की कोशिश करें।

  • जब आपको लगे कि आपकी महिला पार्टनर अब एक हद तक उत्तेजित हो गयी हैं तो ऐसे में किस करना शुरू कर दें और धीरे धीरे उनके कपड़े उतारें और फिर फोरप्ले का मजा लें।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

चित्र स्रोत - Shutterstock