• हिंदी

बेडरूम में प्लेज़र बढ़ाने के लिए अपने पुरूष पार्टनर को सिखाएं ये तरीका!

बेडरूम में प्लेज़र बढ़ाने के लिए अपने पुरूष पार्टनर को सिखाएं ये तरीका!

इंटीमेट पलों में आप अपना और पार्टनर का प्लेज़र इस तरह से आसानी से बढ़ा सकती हैं।

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:51 AM IST

Read this in English

कई बार ऐसा हुआ होगा कि आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में साथ में स्पेशल टाइम गुज़ार रही हों और आपका मन हो कि वो आपको किसी ख़ास जगह छुए और सहलाए। आप इशारे से अपने पार्टनर को ये बात समझाने की कोशिश करती होंगी, कि कैसे आप अपनी गले, पीठ या किसी और इन्टिमेट पार्ट पर उन्हें महसूस करना चाहती हैं, लेकिन ज़रूरी नहीं कि आपका पार्टनर आपकी चाहत समझ जाए। ऐसे में आपको झल्लाने ये उदास होने कि ज़रूरत नहीं है। हो सकता है कि आपका पार्टनर कंफ्यूज़ हो गया हो, वो समझ न पा रहा हो कि आप क्या चाह रही हैं। वैसे भी ये बातें साफ शब्दों में कहां कही जाती हैं? ऐसे में आप क्या करेंगी? यूं ही अपना मन मार लेंगी या फिर कोशिश करना चाहेंगी? (इसे भी पढ़ें - सेक्स के दौरान पेनिस के साथ होता है ये सब)

उदास होने की जगह अपने पार्टनर का हाथ पकड़ें, और उसे गाइड करें। उसके हाथ को अपने हाथ में लें, और आराम से अपने शरीर के हिस्सों को छुएं। आंखों से लेकर मुंह तक, गर्दन से लेकर पीठ तक, और फिर थाइज़, बैली से लेकर वैजाइना तक। इस दौरान आप अपने पार्टनर को बताते रहें कि वो कौन से हिस्से हैं जो ज़्यादा सेंसिटिव हैं और किन हिस्सों को छुआ जाना आपको पसंद नहीं। जब आप उन्हें अपने प्लेज़र पॉइंट पर पहुंचाएंगी (जो आपकी गर्दन, निप्पल्स, वैजाइना आदि हो सकते हैं) तो उन्हें ये भी बताएं कि आपको किस तरह से सहलाया जाना पसंद है। आपको सर्कुलर मोशन पसंद है या दबाया जाना। आपको वैजाइना के किस हिस्से में छुअन पसंद है।

Also Read

More News

इस तरह से न सिर्फ आपका प्लेज़र बढ़ेगा बल्कि आप दोनों का रिश्ता और इंटीमेट हो जाएगा। इसी तरह से आप भी उनके शरीर के प्लेज़र पॉइंट्स तक पहुंच सकती हैं।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

मूल स्रोत –  Sex Tip #78 – Guide his hands to pleasure you

चित्र स्रोत - Shutterstock


हिन्दी के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारा हिन्दी सेक्शन देखिए। स्वास्थ्य संबंधी जानकारी के लिए न्यूजलेटर पर साइन-अप कीजिए।