Advertisement

ज्यादा पोर्न देखने से सेक्स लाइफ ऐसे हो सकती है बर्बाद

पोर्न देखने के बाद हस्बैंड चाहते हैं कि उनकी वाइफ पोर्न स्टार की तरह सारा काम करे|

पोर्न देखने से आपकी सेक्स लाइफ बर्बाद हो सकती है। ज्यादा पोर्न देखने से वास्तविक सोच में बदलाव आ सकता है। इस बारे में कई महिलाओं से बात करने पर पता चला है कि उनके पति हमेशा यह बात करते हैं कि उनकी बॉडी, ब्रेस्ट या खूबसूरती वैसी नहीं है, जैसी पोर्न विडियो में पोर्न स्टार्स की होती है। वास्तव में पोर्न देखने वाले लोगों में बॉडी शेप का बड़ा प्रभाव पड़ता है। इसलिए लोगों को ऐसा लगने लगता है कि उनकी वाइफ या पार्टनर विडियो वाली महिला की तुलना में कुछ भी नहीं है जिसके चलते उनकी सेक्स में रूचि कम होने लगती है।

प्रिया नाम की एक महिला ने बताया कि इंटरकोर्स से पहले उनका पति पोर्न विडियो की तरह उनसे ब्लो जॉब की डिमांड करता है, यह सोचे-समझे बिना कि वो इसके लिए तैयार है भी या नहीं। इस दौरान वो फोरप्ले या एक-दूसरे को प्यार से गले लगाना याद करती हैं।

प्रिया की तरह कई महिलाएं सेक्स को केवल एक रस्म मानती हैं क्योंकि सेक्स के दौरान उनके पति चाहते हैं कि उनकी पार्टनर पोर्न स्टार की तरह सारा काम खुद करे और वो बिना कुछ किये आराम से लेटे रहे।

Also Read

More News

ज्यादातर महिलाओं को पोर्न विडियो देखने वाले अपने पति से इस तरह के व्यवहार की शिकायत हो सकती है। क्योंकि ऐसे बहुत कम विडियो होते हैं जिनमें महिलाओं के प्लेजर का ध्यान रखा जाता है। हालांकि कुछ सॉफ्ट पोर्न होते हैं जिनमें इस बात का ख्याल रखा गया है। लेकिन अगर वो नियमित रूप से पोर्न नहीं देखते हैं, तो भी उनके दिमाग में वाइफ की छवि विडियो स्टार्स की तरह ही होती है।

खैर, अगर आप अपनी पार्टनर की परवाह करते हैं और उसके साथ बिस्तर पर एक अच्छा समय बिताना चाहते हैं, तो आपको उसकी तुलना पोर्नस्टार से बंद कर देनी चाहिए। क्योंकि सच्चाई आपके सामने है और उसी को स्वीकार करें। आपने नोटिस किया होगा कि पोर्न में दोनों लोगों के बीच अपनापन नहीं होता है। जबकि वैवाहिक जीवन में अपनापन बहुत जरूरी है।

याद रखें, बिस्तर पर आप एक अच्छा समय तभी बिता सकते हैं, जब आपकी पार्टनर भी सेक्स का बराबर आनंद ले। वर्ना अपनी खुशी के लिए आप हस्तमैथून या टॉय का यूज करें। लेकिन अगर आप रियल सेक्स को एन्जॉय करना चहाते हैं, तो आपको पोर्न देखना बंद कर देना चाहिए।

Read this in English

अनुवादक – Usman Khan

चित्र स्रोत - Shutterstock

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on