• हिंदी

आधी रात में सेक्‍स संबंध बनाने से मजा हो जाएगा दोगुना!

आधी रात में सेक्‍स संबंध बनाने से मजा हो जाएगा दोगुना!

क्या आप सोने से पहले सेक्स संबंध बनाते हैं?

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:51 AM IST

Read this in English.

वैसे तो सेक्‍स संबंध बनाने का कोई विशेष समय नहीं होता है लेकिन कपल्‍स आम तौर पर सोने से पहले सेक्‍स संबंध बनाते हैं। ये एक रूटीन बन जाता है और कपल्‍स के बीच उत्‍तेजना बहुत जल्‍द ही खत्‍म हो जाती है। अपनी उत्‍तेजना को जिंदा रखने के लिए आप आधी रात में सेक्‍स का आनंद ले सकते हैं। हालांकि सुबह के समय में भी सेक्‍स संबंध का उतना ही मजा है लेकिन इसके लिए दोनों का तैयार होना बहुत ज़रूरी है। पढ़ें- कैसे सेक्स संबंध की शुरूआत करें

जल्‍दबाजी ना करें

Also Read

More News

अगर आपका पार्टनर सो गया है, तो आप कुछ टिप्‍स के जरिए उन्‍हें सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित कर सकते हैं। लेकिन ध्‍यान रहे कि उसके ऊपर हावी होकर सेक्‍स की पहल ना करें। इसके लिए ज़रूरी है कि आप उससे मंद-मंद आवाज में बात करके उसे सेक्‍स के लिए प्रेरित करें।

पार्टनर को करें उत्‍तेजित

चूकिं आप एक सोते हुए व्यक्ति को सेक्स के लिए प्रेरित कर रहे हैं तो कई बातों का ध्यान रखना बेहद ज़रूरी है। सबसे पहले आप अपने पार्टनर के ऐसे अंगों को स्‍पर्श करें, जिनके स्‍पर्श से उसमें उत्‍तेजना पैदा हो जाए। इसके लिए आप धीरे-धीरे स्‍पूनिंग (spooning) से शुरुआत कर सकते हैं और उसके बाद उसे पकड़कर अपनी और घूमा लें। इस प्रकिया से यकीनन आपका पार्टनर भी उत्‍तेजित हो जाएगा। लेकिन आप अपनी गति धीमी रखें। इसके बाद उसके होठों पर चुंबन करें और फिर गर्दन, छाती और अन्‍य स्‍थानों पर चुंबन करते चले जाएं। पढ़ें- महिलाओं के लिए सेक्स गाइड

कमरे में रखें हल्‍का अंधेरा

देखें कि आपके पार्टनर से किस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। अगर प्रतिक्रिया साकारात्‍मक है तो आप अपनी गति बढ़ा सकते हैं। ध्‍यान रहे कि सेक्‍स संबंध बनाते समय एक दूसरे को चादर से ज़रूर कवर लें। अपने कमरे में हल्‍का से अंधेरा रखें, इससे मूड सही बना रहेगा और कई तरह के सेक्‍स पॉजिशन ट्राई करें।

यकीनन मध्‍य रात्रि में सेक्‍स संबंध बनाने का एक अलग ही अनुभव होगा। अगर आपको ये समय पसंद आ जाए और आपका पार्टनर भी तैयार हो जाए तो आप अन्‍य रातों में इसका मजा ले सकते हैं।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं।

 *शर्ते व नियम लागू।

मूल स्रोत -Have sex in the middle of the night

अनुवादक – Usman Khan

चित्र स्रोत - Shutterstock


हिन्दी के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारा हिन्दी सेक्शन देखिए। स्वास्थ्य संबंधी जानकारी के लिए न्यूजलेटर पर साइन-अप कीजिए।