• हिंदी

खुद का सेक्स वीडियो बनाएं।

खुद का सेक्स वीडियो बनाएं।

आपके पार्टनर के साथ आपका एक सेक्स वीडियो ला सकता है आपके रिश्तों में नयी गर्माहट।

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:54 AM IST

Read this in English.

मन ही मन हर महिला चाहती है कि बेड में वो किसी एडल्ट फ़िल्म स्टार जैसी रॉकिंग लगे और उन तमाम लोगों के लिए एक अच्छा और इंटरेस्टिंग सुझाव है सेक्स टेप। तो क्यों न आजमाया जाए ये तरीका? बनाएं अपना वीडियो जब हों बेड में और हर बार प्ले से पहले इसे देखें और आपका आनंद कई गुना बढ़ जाएगा।

इस सेक्स फ़िल्म में आप होंगी हीरोइन और आपके पार्टनर हीरो, और ये आपकी पर्सनल पॉर्न फ़िल्म होगी जिसे हर बार सेक्स से पहले देखना आपका एक्साइटमेंट और आनंद बढ़ाने का काम करेगा। सेक्स के दौरान खुद की फ़िल्म बनाने का रोमांच आपके सबसे नज़दीकी रिश्ते में रोमांचाकता लाने का काम करेगा।

Also Read

More News

कैमरा सेट करें

एक हल्का रोशनी वाला कैमरा इस काम के लिए उपयोगी साबित होगा। आपको बस उसे पास और दूर ले जाने की कोशिशें करनी हैं और अगर आप ज्यादा सहज हैं तो ट्राइपॉड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बस बहुत ज्यादा ज़ूम इन ना करें वर्ना फिल्म धुंधली नज़र आएगी।

मूड बनाएं

मूड बनाने और इस सेक्स टेप को थोड़ा और ख़ास बनाने के लिए, आप लाइट्स का सहारा ले सकती हैं। इसके साथ ही कपड़ों से भी बना सकते हैं आप इसे दिलचस्प। कैटवूमन बिकीनी सूट पहनिए या विंटेज स्टाइल का कॉर्सेट और अंडरवेयर, ये आपको अत्यंत सम्मोहक लुक देगें। अपने पार्टनर से रिप्ड शर्ट पहनने के लिए कहें या अगर वो केवल बॉक्सर्स पहनकर भी इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहें तो वो भी कमाल का ही असर दिखाएगा।

लाइट..कैमरा....एक्शन

सेक्स की शुरुआत से पहले बहुत कुछ ऐसा है जो आप इस फिल्म में शामिल कर सकते हैं। धीमे-धीमे आगे बढ़ने से आपकी डिज़ायर बढ़ती रहेगी और आप दोनों को मिलेगा कही बेहतर और आनंदभरा ऑर्गैज़म जिसकी खुशी ये सेक्स टेप देखने के साथ हर बार महसूस होती रहेगी। आप न्यू सेक्स पोजीशन्स भी ट्राई कर सकते हैं जो आपको और भी सेक्सी दिखाने में हेल्प करेगा। अपने पार्टनर से उन स्पॉट्स पर टच करने को कहें जो आपको आनंद देते हैं और हां इस पूरे एक्ट के दौरान तो सिसकियां लेने से भी बिल्कुल न शरमाएं।

यह सेक्स टेप आपको हमेशा याद दिलाएगा उन हसीन पलों की जिन्हें आपने कैद कर लिया इस फिल्म में।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

चित्र स्रोत: Getty Images