Advertisement

जानिये ऊँगलियों से महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का यह ख़ास तरीका

अपनी महिला पार्टनर को ज्यादा आनंदित करने के लिये इस तरीके को अपनायें !

Read this in English

अनुवादक: Anoop Singh

हस्तमैथुन से पुरुष और महिलायें दोनों को ही आनंद का अनुभव होता है। ब्लोजॉब और हैंडजॉब दोनों ही किसी भी महिला को उत्तेजित करने के आसान तरीके होते हैं और सबसे ख़ास बात की इनसे उन्हें ऑर्गेज्म पाने में भी सहायता मिलती है। हालाँकि जीभ से स्पर्श करने की बजाय उँगलियों के स्पर्श से महिलायें जल्दी उत्तेजित होती हैं। उनकी योनि को फैलायें, और उनके क्लाइटोरिस और एनस को अपने उँगलियों से स्पर्श करें। उँगलियों से महिलायें न सिर्फ जल्दी गरम होती हैं बल्कि वे फिर खुद भी सारा एक्शन करने के लिये तैयार हो जाती हैं। हम यहाँ उँगलियों से महिलाओं को उत्तेजित करने के कुछ ख़ास तरीके बता रहे हैं।

Also Read

More News

उनकी पैंटी के ऊपर से ही उनके पूरे योनि पर अपना हाथ रखें फिर धीरे धीरे अपने हाथ को ऊपर से नीचे की ओर ले जायें। ऐसा थोड़ी देर तक करें यह उनको इतना ज्यादा उत्तेजित कर देगा की वे खुद ही अपनी पैंटी को उतार कर इसका और आनंद लेने लगेंगी।

जब पैंटी उतर जाये तो अपनी ऊँगली को उनके वैजाइना के बाहरी लिप्स पर घुमाएं फिर धीरे धीरे अन्दर की तरफ ले जायें। योनि के अन्दर पूरी ऊँगली डालकर उनके जी-स्पॉट को छूने की कोशिश करें। धीरे धीरे अपनी उँगलियों को अन्दर से बाहर की ओर करें। जब आपको लगने लगे की उनके इससे आनंद मिल रहा है तो उँगलियों को अन्दर बाहर करने की रफ़्तार को और बढ़ा दें जब तक वो पूरी तरह आनंद से न भर जायें।

और अच्छा क्लाइमेक्स पाने के लिये अपनी उँगलियों को क्लाइटोरिस के अगल बगल और तिरछी दिशा में ले जायें। थोड़ी देर में वे खुद ही आपको बताने लगेंगी की कैसे करने से उन्हें ज्यादा आनंद मिलता है। कई महिलाओं का मानना है कि जीभ से उत्तेजित करने की बजाय उँगलियों से उत्तेजित करना उन्हें ज्यादा आनंदित करता है।

चित्र स्रोत : Shutterstock

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।


 

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on