Advertisement

मेकअप सेक्स को स्पाइसी बनाएं इन 6 तरकीबों के साथ

सेक्स टिप- एक दूसरे से पिलो फाइट करें और जो जीतेगा उसकी पसंदीदा पोजिशन में सेक्स करें।

कपल्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा आम बात है। देर तक टीवी देखना, मोबाइल या लैपटॉप पर बहुत देर चिपके रहना या फिजूलखर्च करना, इन सबके बीच आपके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ना सकता। वैसे भी इन झगड़ों से बचना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन ऐसे झगड़ों को ख़त्म करने का एक अच्छा तरीका है मेकअप सेक्स। अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है तो आपको शायद पता नहीं कि आप क्या मिस कर रहे हैं। और अगर आप उनमें से हैं जो मेकअप सेक्स करते हैं, उनके लिए इस सेक्सी सेशन को थोड़ा और स्पाइसी बनाने के लिए ये रहीं कुछ स्पेशल टिप्स।

चिढ़ाना- किसी को चिढ़ाने से बड़ा हथियार कुछ नहीं। अपने पार्टनर को झगड़े के बीच या झगड़े के थोड़ी देर बाद चिढ़ाना शुरु कर दीजिए। ऐसे काम कीजिए जो उन्हें सेक्सी लगते हैं। आप उन्हें आंख मार सकते हैं या फिर अपने पार्टनर के कपड़े हटाना शुरु कर दें। यह आप दोनों को शांत करने और मूड बनाने का काम करेगा। महिलाओं से जानिए पहली बार सेक्स करने पर हुआ क्या?

तड़पाना- अगर ग़लती आपकी है तो नुकसान भी आपका होना चाहिए, क्योंकि झगड़ा आपने किया। तो वो पार्टनर जिसका पलड़ा भारी है वह दूसरे पार्टनर को तड़पाने का काम कर सकता है। अपने पार्टनर को सारे तरीके और हथकंड़े अपनाने दें आपको मनाने के लेकिन आप आसानी से हां न बोलना, थोड़ी देर तड़पने दें। यह पूरा खेल फोरप्ले के तौर पर काम करेगा और आप दोनों को पसंद आएगा।

Also Read

More News

चीखें- आपने दूसरों के साथ झगड़ा करते हुए चीखने-चिल्लाने का काम किया ही होगा। अपना गुस्सा दिखाते हुए एक-दूसरे को ज़ोर से किस करने के लिए कहें। सेक्स के दौरान भी अपना एग्रेशन दिखाएं।

सज़ा दें- अपने पार्टनर को सज़ा में रात में न्यूड होकर के सोने के लिए कहें। या फिर उन्होंने पूरा दिन क्रिकेट देखा और आपकी तरफ ध्यान नहीं दिया इसलिए रात में सेक्स के दौरान वह आंखों पर पट्टी बांधकर रहेंगे। आप दोनों एक-दूसरे को हल्के चांटे भी लगा सकते हैं। एक-दूसरे को सेक्सी और इरोटिक तरीकों से सज़ा दें ताकि आपका मेकअप सेक्स रोमांचक बन जाए।

एक-दूसरे के कपड़े उतारें- झगड़ें के दौरान जब भी आपका पार्टनर आपके लिए ख़राब शब्दों का प्रयोग करें तो उसके शरीर से एक कपड़ा हटा दें। गंदे काम और झगड़ा करने की सज़ा के तौर पर एक-दूसरे को स्ट्रिपटीज़ करें। थोड़ा ड्रामा भी करें। या फिर जिसकी ग़लती है वह दूसरे के सामने स्ट्रिपटीज़ करके दिखा सकता है।

मुकाबला करें- साबित करें कि आप शक्तिशाली हैं। आप पिलो फाइट या कुश्ती के साथ शुरु कर सकते हैं या एक-दूसरे के ऊपर चढ़ने की कोशिश करें। जो भी जीता वह अपने पार्टनर से अपनी पसंदीदा पोजिशन में सेक्स के लिए कह सकता है।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

चित्रस्रोत- Shutterstock

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on