Sign In
  • हिंदी

अपने पुरूष पार्टनर के निप्पल्स को छूकर दें उन्हें नया एहसास!

जी हां, सिर्फ महिलाओं का ही नहीं, पुरूषों का ये अंग भी है प्लेज़र पॉइंट!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:51 AM IST

Read this in English

मूल स्रोत – Sex Tip #77 – Stimulate his nipples!

जब बात सेक्स और प्लेज़र की आती है तो सिर्फ महिलाओं के ब्रेस्ट्स और निप्पल्स को ही तवज्जो दी जाती है। हालांकि ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि महिलाओं के इन अंगों में ओरली या मैन्युअली उत्तेजना पैदा करने से वो ऑर्गेज़्म प्राप्त कर सकती हैं। लेकिन पुरूषों को वो ये एक्सपीरियेंस नहीं दे पाती। इस बात पर वैसे तो यकीन नहीं होता कि पुरूष भी इस तरह से ऑर्गेज़्म प्राप्त कर सकते हैं, मगर इस फॉर्म को कम भी न समझें क्योंकि ये आप दोनों का प्लेज़र बढ़ा सकता है। आइये जानें किस तरह।

Also Read

More News

आप यहां से शुरू कर सकते हैं। पहले किसिंग करें और फिर धीरे-धीरे एक दूसरे के कपड़े उतारें। इससे आपके बीच इंटीमेसी बढ़ेगी। जिन पुरूषों ने ये पहले ट्राई नहीं किया वो थोड़ा हिचकिचा सकते हैं लेकिन महिला पार्टनर की ज़िम्मेदारी है कि उन्हें अच्छा महसूस करवाते रहें। पहले अपने पुरूष पार्टनर की चेस्ट को किस करें और फिर उसके निप्पल्स को छुएं। अपने अंगूठे से निप्पल को सर्कुलर मोशन में घुमाएं। जब आपका पार्टनर एक्साइटेड होने लगे तो थोड़ा और आगे बढ़ें, और निप्पल को चूमें या सक करें। पहले धीरे-धीरे, और फिर इंटेंस हो जाएं। ऐसे वक्त में पुरूषों की सांसें तेज़ हो जाती हैं। अगर आपके पार्टनर को थोड़ा वाइल्ड होना पसंद है तो आप धीरे-धीरे अपने दांतों से निप्पल पर काट सकती हैं। साथ ही साथ, अपने पार्टनर का फीडबैक लेते रहे। उन्हें आपकी कोशिश पसंद आए ये भी ज़रूरी है। ये आम फोरप्ले से थोड़ा अलग है, इसमें पुरूष के दूसरे पार्ट्स को इतनी अटेंशन दी जा रही है तो वो ज़रूर इसे एंजॉय करेंगे। इस सेशन के बाद आप अपने पार्टनर को आपको इसी तरह प्लेज़र देने की पेशकश रख सकती हैं!

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

चित्र स्रोत - Getty


Total Wellness is now just a click away.

Follow us on