Sign In
  • हिंदी

जानिये सेक्स के दौरान कैसे करें वीडियो कॉलिंग का इस्तेमाल

वीडियो कॉल पर फोरप्ले का मजा तभी है जब आप इसे अचानक कभी भी शुरू कर दें!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:55 AM IST

अगर आप रोज रोज एक ही तरह के सेक्स और फोरप्ले के तरीकों से बोर हो गये हैं और कुछ नया रोमांचक तरीका आजमाना चाहते हैं तो फोरप्ले के दौरान वीडियो कालिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सुनने में जितना अटपटा लग रहा है यकीन मानिए इसे करने में उतना ही ज्यादा मजा आएगा। सबसे अच्छी बात है कि आज के तेज इन्टरनेट वाले जमाने में इसे करने में बहुत मुश्किलें भी नहीं आती हैं। इसलिए अगर आपने अभी तक ऐसा कुछ नहीं सोचा है तो आज ही यह तरीका आजमायें।

ज़रूरत की चीजें :

वीडियो कालिंग पर फोरप्ले का तरीका :

इसे आप कभी भी आजमा सकते हैं वास्तव में इसका मजा ही तभी है जब आप अचानक शुरू कर दें। इसके लिए आप दूसरे कमरे में रहते हुए अपने हस्बैंड या बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल करें। और फिर अपनी अदाओं से उन्हें रिझाने की कोशिश करें। शुरुवात में धीरे-धीरे अपने कुछ कपड़े उतारें और अपनी आँखों से कुछ रोमांटिक इशारे करें। आपका ऐसा करना आपके पार्टनर को तुरंत उत्तेजित कर देता है और जब आप यह जान लें कि आपके पार्टनर उत्तेजित हो चुके हैं तो फिर आप आगे अपने शरीर के कामोत्तेजक अंगों को छूना शुरू कर दें। वीडियोकॉल पर अपने ही शरीर से खेलना शुरू कर दें और उनसे डर्टी टॉक करने की कोशिश करें।

दूसरी तरफ पुरुष पार्टनर को भी इस समय खाली नहीं बैठना चाहिए। आप भी अपने महिला पार्टनर की तारीफ करें और उन्हें कॉल पर ही बताएं की वे कितनी खूबसूरत लग रही हैं और आप खुद कितना बेताब हैं उनके पास आने के लिए। बाते करना बहुत ज़रूरी होता है इस समय, जितना आप दोनों इस समय एक दूसरे से बाते करेंगे उतना ही आपका मूड रोमांटिक होता चला जाता है। उनको फोन पर ही छूने की एक्टिंग करें और जब ऐसा लगने लगे कि आप दोनों पूरी तरह सेक्स के लिए तैयार हो चुके हैं तो फिर मौका देखते ही एक रूम में आ जाएँ और एक दूसरे से प्यार करना शुरू कर दें। यकीन मानिए यह तरीका आपको पहले से ज्यादा आनंदित कर देगा। इसलिए आज ही इस तरीके को आजमायें।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

चित्र स्रोत: Shutterstock

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on