Advertisement

इन 3 signs से जाने कि आपका हसबैंड या बॉयफ्रेंड वर्जिन है कि नहीं?

क्या आपका हसबैंड खुद को वर्जिन कह रहा है? इन संकेतों से जाने सच है कि नहीं!

शादी के पहले हो या बाद में हमेशा से ही पुरूषों के वर्जिनिटी को लेकर सवाल नहीं उठाया जाता है। सवाल सिर्फ लड़कियों के मामले में उठाया जाता है कि जब फर्स्ट टाइम सेक्स करने पर हाइमेन फटकर ब्लीडिंग न हो तो उसके वर्जिनिटी पर संदेह किया जाने लगता है। फिर क्यों पुरूषों के वर्जिनिटी को लेकर सवाल नहीं उठाया जाता? जब पहली रात को वह आपको ये बताते हैं कि आप ही उनकी पहली सेक्शुअल पार्टनर है लेकिन उनकी हरकतों से आपको संदेह हो रहा है तो कैसे पता लगायेंगे कि सच्चाई क्या है?

सचमुच कुछ ऐसे संकेत है जिनपर थोड़ी-सी ध्यान देने पर ही आपको पता लग जायेगा कि उसने सेक्स का प्लेज़र पहले भी लिया है।

मूव्स के बारे में जानकारी- जब आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए ये देख रहे हैं कि उन्हें सारे मूव्स के बारे में अच्छी जानकारी है और वे सेक्स फैंटसी, एक्शन सब चीज को लेकर बहुत कंफिटेंड है तो बात कुछ गड़बड़ की है। वर्जिन होने के बावजूद उसको पेनिट्रेटिव पार्ट के बारे में सही जानकारी है और फोरप्ले करके पेनिट्रेटिव सेक्स करने की जल्दी होती है तो फिर सच्चाई समझने में देर करनी नहीं चाहिए।

Also Read

More News

‍वैजाइना होल को लेकर कन्फ्यूस्ड नहीं होते- विश्वास कीजिये लड़के जितना भी पोर्न विडियो देखें लेकिन पहली बार सेक्स करने पर उन्हे पेनिट्रेटिव सेक्स करते समय सही जगह समझने मे थोड़ी मुश्किल आती है। लेकिन जो वर्जिन नहीं होते उन्हें इस मामले में कोई प्रॉबल्म ही नहीं होता है।

ऑर्गैज्म तक जल्दी नहीं पहुँचते- अक्सर जो लोग पहली बार सेक्स करते हैं वे ऑर्गैज़्म को जल्दी हिट करते हैं क्योंकि पहली बार करने की एक्साइटमेंट में वे जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। लेकिन सच तो ये है कि जो लोग वर्जिन नहीं होते हैं वे इतने जल्दी ऑर्गैज़्म तक पहुँच नहीं पाते हैं क्योंकि वे धीरे-धीरे इस प्रक्रिया को बेहतर करने की कोशिश करते हैं।

कहने का मतलब ये नहीं है कि वर्जिन लोग एक्पेरिमेंट नहीं करते हैं ये बातें सिर्फ आम अनुभव पर निर्धारित हैं प्रामाणिक तौर पर नहीं हर इंसान पर ये लागू नहीं होता है।

 Read this in English.

अनुवादक: Mousumi Dutta

चित्र स्रोत: Shutterstock

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on