Advertisement

इन लड़कों ने बताया कि उन्हें क्यों पसंद आती है अधिक उम्र वाली औरतें

कई लड़कों ने बताया कि मैच्योर औरतों को सेक्स का काफी अनुभव होता है और इस वजह से उन्हें अधिक उम्र वाली औरतें ज्यादा पसंद आती हैं।

आज कल एक नए किस्म की डेटिंग काफी प्रचलन में है। आपने हॉलीवुड या बॉलीवुड में ऐसा सुना होगा कि कई हीरो अपनी उम्र से बड़ी हीरोइन के साथ अफेयर चलाते हैं। अब यह प्रचलन अपने देश में भी आ गया है और कई जगह ऐसे मामले सामने आये जहां लड़कों को अपनी उम्र से बड़ी उम्र की लड़की पसंद आती है और वे उसी के साथ रिलेशनशिप बनाये रखना चाहते हैं। आइये जानते हैं कि आखिर लड़कों को ज्यादा उम्र वाली लड़कियां या औरतें क्यों पसंद आती हैं। हमने इस बारे में कई लड़कों से बात की और उन्होंने अपने अनुभव यहां साझा किये हैं।

  • प्रीतम बताते हैं कि उन्हें मैच्योर वुमन ज्यादा खूबसूरत और ज्यादा सिडक्टिव लगती है। यही कारण है कि वे अपनी हमउम्र लड़कियों की बजाय अपने से ज्यादा उम्र की औरतों के साथ डेटिंग करना पसंद करते हैं।

Also Read

More News

  • विराज ने बताया कि उन्हें मैच्योर कन्वर्सेशन पसंद है जबकि उनकी ऐज की लड़कियां अभी भी बाबू, बेबी, सोना ऐसे ही निकनेम से अपने बॉयफ्रेंड को पुकारती हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। उनके हिसाब से उन्हें ऐसे लड़की चाहिए जो उन्हें एक मर्द की तरह समझें न कि किसी कॉलेज गोइंग लड़के की तरह। इसलिए वो अधिक उम्र की लड़कियों से डेटिंग करना पसंद करते हैं।

  • प्रियंक ने बताया कि किसी लड़की से बातें करना ही उन्हें उत्तेजित करने के लिए काफी है। उनका मानना है कि मैच्योर लड़कियों के पास नॉलेज बहुत होता है और इसलिए उन्हें ऐसी अधिक उम्र वाली लड़कियों से डेटिंग करना अच्छा लगता है। उन्होंने बताया कि वे अपने पार्टनर के साथ बात करते हुए जोक शेयर करते हैं और कभी-कभी ऐसी बातें भी करते हैं जो उन्हें उत्तेजित करने में मदद करे।

  • रोहन ने बताया कि मैच्योर औरतों को सेक्स का काफी अनुभव होता है और इस वजह से उन्हें अधिक उम्र वाली औरतें ज्यादा पसंद आती हैं। उनका मानना है कि अधिक उम्र की औरतें भी कम उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं और उनके मुंह से अपनी तारीफ सुनना उन्हें बहुत पसंद है।

  • पराग ने बताया कि मैच्योर औरतों को यह अच्छे से पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए। उन्हें अपनी इच्छाओं और जिंदगी के बाकी पहलुओं को लेकर कोई कन्फ्यूजन नहीं रहता है। यही चीज उन्हें सबसे अच्छी लगती है और इसी वजह से वे अधेड़ उम्र की महिलाओं के साथ रिश्ता बनाना ज्यादा पसंद करते हैं।

  • विशाल ने बताया कि अपने से ज्यादा उम्र वाली लड़कियां उन्हें इसलिए पसंद आती हैं क्योंकि एक तो वे सेल्फ डिपेंडेंट होती हैं उन्हें आपके पैसों से कोई मतलब नहीं है। इसके अलावा सेक्स को लेकर उनका अंदाज़ यंग लड़कियों की तुलना में काफी अलग होता है। अधिक उम्र की लड़कियों को यह अच्छी तरह पता है कि किसी पुरुष को कैसे पूरी तरह संतुष्ट किया जा सकता है। इसलिए वे उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हैं।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

अनुवादक: Anoop Singh

चित्र स्रोत: Shutterstock

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on