• हिंदी

बिजी वीकेंड के लिए ईजी सेक्स टिप्स

बिजी वीकेंड के लिए ईजी सेक्स टिप्स

अगर आप भी वीकेंड पर बहुत ज्यादा बिजी रहते हैं तो जानिये कि ऐसे में सेक्स के लिए कैसे टाइम निकालें!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:54 AM IST

Read this in English

दिन भर घंटो ऑफिस के काम में व्यस्त रहने और बाकी टाइम घर के कामों में लगे रहने के कारण अक्सर लोगों को सेक्स के लिए टाइम ही नहीं मिल पाता है, और वे सोचते हैं कि वे वीकेंड पर सेक्स करेंगे। लेकिन वीकेंड पर भी तरह तरह के काम, बच्चों के साथ समय बिताने और उनके लिए खाना बनाने के बीच में आपको ठीक से समय नहीं मिल पाता है। ऐसे बिजी शेड्यूल के बीच भी आप अपने पार्टनर के साथ आसानी से कुछ पल निकाल सकते हैं। हम यहाँ आपको ऐसे ही कुछ तरीके बता रहे हैं जिनकी मदद से आप कितने भी बिजी हों सेक्स करने के लिए आराम से टाइम निकाल सकते हैं।

किचन की स्लैब जल्दी से सेक्स करने के लिए सबसे उपयुक्त जगह है। जितनी देर में गैस पर खाना पक रहा हो उतनी देर में आप दोनों आसानी से एक दूसरे के करीब आ सकते हैं और सेक्स कर सकते हैं। सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपका पड़ोसी आपको देख न रहा हो। अगर आप दोनों बहुत जल्दी में हैं तो आप ओरल सेक्स कर सकते हैं। पढ़ें: सेक्स करने के बाद पेनिस पर क्यों हो जाते हैं लाल धब्बे ?

Also Read

More News

अपने बच्चों का स्कूल प्रोजेक्ट बनाते समय या बर्थडे पार्टी के लिए गिफ्ट पैक करते समय भी आप एक दूसरे के करीब आ सकते हैं। ऐसे में बच्चे को खेलने के लिए घर से बाहर भेज दें और फिर आप गिफ्ट में इस्तेमाल होने वाली चीजों से एक दूसरे को छेड़ें। ऐसे में आप वुमन ऑन टॉप पोजीशन अपना सकती हैं या फिर डॉगी पोजीशन भी ऐसे समय में बेहतर है।

अगर आप इस वीकेंड पर अपने बालों की कंडीशनिंग करना चाहते हैं तो दोनों लोग एक साथ नहायें और एक दूसरे के बालों में कंडीशनर लगायें। ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ जाते हैं और फिर आप आसानी से ओरल सेक्स भी कर सकते हैं।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

चित्र स्रोत – Shutterstock