Advertisement

बेडरूम में दोहराइए अपना पसंदीदा फ़िल्मी रोमांटिक सीन  

अपने रूम को फिल्म के सेट की तरह सजाइए ताकि आप और आपकी पार्टनर उस सीन के मूड में आ सकें।

समय बीतने के साथ सारी चीज़ों का मज़ा कम होता जाता है और सेक्स भी ऐसा ही है। विशेषकर शादी-शुदा जोड़े बार-बार और अक्सर यही शिकायत करते रहते हैं कि उन्हें अब सेक्स में कोई रूचि नहीं रही और अब उनकी सेक्स लाइफ पहले जैसी नहीं रही। तो अगर आप भी अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ में थोड़ा रोमांच और रौनक लाना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं एक कारगर तरीका। बस आपको फ़िल्मों में सेक्स का जो सीन पसंद हो उसे अपने बेडरूम में दोहराएं।

फ़िल्मों सेक्स सीन जिस तरह फ़िल्माएं जाते हैं उनमें बहुत अधिक सेंसुएलिटी होती है और उन्हें देख आपका भी रोमांच बढ़ जाता है। तो क्यों ना यह सीन आपके बेडरूम में दोहराया जाए? है ना इंट्रेस्टिंग यह आइडिया? तो फिर सोचना क्यों। अगर अभी तक आपने ऐसी फिल्म देखी नहीं या आपको कोई फिल्मी लव सीन याद नहीं आ रहा तो आप आज ही कोई रोमांटिक फिल्म देखिए। आप अपने फेवरेट सीन्स की एक लिस्ट भी तैयार कर सकते हैं। या फिर अलग-अलग सीन या फ़िल्मों से छोटे-छोटे आइडियाज़ लेकर अपनी खुद की स्टोरीलाइन तैयार कीजिए। सबसे खास बात आपकी यह स्टोरीलाइन एक ऐसे रोमांटिक सीन के लिए होगी जिसके हीरो होंगे आप खुद।

तो अब जब सब तय हो गया और आपकी पार्टनर भी हो गयी हैं तैयार इस ऐक्ट के लिए तो चलिए बताते हैं इसे थोड़ा और खास बनाने का तरीका। ध्यान दीजिए कि फिल्म में उस सीन को पूरा करने के लिए किन चीज़ों की मदद ली गयी थी। फिल्म के सेट की तरह अपने रूम को सजाइए ताकि आप और आपकी पार्टनर उस सीन के मूड में आ सकें। इसी तरह आप दोनों ठीक वैसे ही कपड़े पहन सकें जो उस सीन में हीरो-हीरोइन ने पहने थे बात सोने पे सुहागा से कम न होगी।

Also Read

More News

पर यह सिलसिला सीधे सेक्स से न शुरु करें। फिल्म में सेक्स सीन से पहले जो कुछ हुआ वह सीन दोहराएं। वैसी ही शरारतें करें, स्थितियां बनाएं। इस तरह आप दोनों को पता रहेगा कि आपको इसके बाद क्या करना है और आप दोनों एन्जॉय भी कर पाएंगे।

और हां आप दोनों को केवल उतना ही नही करना है जितना फिल्म में दिखाया गया हो। आप अपने आइडियाज़ और पसंद की चीज़ें इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको थोड़ी झिझक हो रही है तो हमें आपकी मदद करने दीजिए। देखिए यह ट्रेलर फ़िल्म ‘फ़िफ़्टी शेड्स ऑफ डार्कर’ (Fifty Shades Darker) का और लीजिए कुछ आइडियाज़

Read this in English

चित्र स्रोत- Youtube/Shemaroo.

वीडियो स्रोत- Youtube/ Fifty Shades

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on