• हिंदी

सेक्स को मजेदार बनाने और पार्टनर को रिझाने के लिए भरें आहें

सेक्स को मजेदार बनाने और पार्टनर को रिझाने के लिए भरें आहें

अगर आपको आहें भरने की कला नहीं आती है, तो इस पोस्ट में दिया गया विडियो जरूर देखिए

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:55 AM IST

अपनी रिलेशनशिप को अगले स्तर तक ले जाने के लिए आपको अपने पुरुष पार्टनर को यह एहसास कराना बहुत जरूरी है कि आप सेक्स को कितना एन्जॉय करती हैं। इसके लिए आपको सेक्स के दौरान कुछ नया करते रहना बहुत जरूरी है। आप अपने साथी को लुभाने के लिए ब्लैक ड्रेस या सेक्सी अंडरगार्मेंट्स पहन सकती हैं। कुल मिलाकर सेक्स के दौरान आपको उसे उत्तेजित करने के लिए अपनी उपस्थिति का एहसास कराना बहुत जरूरी है। आप सेक्सी टोन में उसका नाम लेकर इस काम को शुरू कर सकती हैं। इसके अलावा आप उसके कान में मध्यम-मध्यम आवाज में सेक्सी टॉकिंग कर सकती हैं।

वास्तव में सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए सेक्स के दौरान आपको अपनी परफॉरमेंस में सुधार करने और अपने साथी को यह एहसास कराना जरूरी है कि आप सेक्स का भरपूर आनंद ले रही हैं। कई बार ऐसा होता है जब आप अपने पार्टनर को डायरेक्ट सेक्स के लिए नहीं कह पाती हैं। ऐसे में उसे कुछ कहे बिना बिस्तर पर आहें भरना उसे उत्तेजित करने का सबसे बेहतर तरीका साबित हो सकता है। जी हां, यह ऐसा तरीका है जिससे पुरुष चंद मिनटों में पिघल जाते हैं। लेकिन आहें भरते समय बारीकियों को ध्यान में रखें। आप धीरे-धीरे आहें भरना शुरू करें और सेक्स का ज्यादा प्लेज़र लें। यकीनन इससे आप और आपका पार्टनर दोनों उत्तेजित हो उठेंगे।

आपको बता दें कि आहें भरना भी एक कला है। आमतौर पर लड़कियां आहें भरने और इस दौरान इस्तेमाल होने वाले शब्दों को बोलने से शर्माती हैं। अगर आप भी ऐसी ही स्थिति में हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि इसे कैसे सीखें, तो हम नीचे एक विडियो का लिंक दे रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आप इस काम में माहिर हो सकती हैं। और इसे सीखने के बाद इस अंदाज में जब आप आहें भरेंगी, तो आपके पार्टनर का रोम-रोम उत्तेजित हो उठेगा।

Also Read

More News

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

अनुवादक – Usman Khan

चित्र स्रोत - Shutterstock