• हिंदी

अन्य जगहों से हो गए बोर? इस मजेदार जगह पर लें सेक्स का मजा

अन्य जगहों से हो गए बोर? इस मजेदार जगह पर लें सेक्स का मजा

बाथरूम में शावर और बाथ टब के अलावा सिंक पर लें सेक्स का मजा

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:53 AM IST

Read this in English.

नियमित रूप से केवल बिस्तर पर ही सेक्स करने से यकीनन आपकी सेक्स लाइफ बोर हो हो सकती है। इसलिए अपनी उत्तेजना और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेने के लिए समय-समय पर सेक्स पोजिशन और सेक्स की जगह चेंज करते रहना बेहद ज़रूरी है। खैर, अगर आप सेक्स क्रिया का ज्यादा मज़ा लेना चाहते हैं, तो आप बाथरूम सिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं। बाथरूम सिंक की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इस पर कई पोजिशन ट्राई कर सकते हैं। वैसे अधिकतर लोग बाथरूम में शावर और बाथ टब में इस क्रिया का आनंद लेना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसे गीले स्थानों पर फिसलने का खतरा बना रहता है। दूसरी ओर सिंक एक सूखी जगह होती है, जिस वजह से ये आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। पढ़ें: बेड पर सेक्स से हो गए बोर? चेयर पर लें इन 4 दिलचस्प पोजिशन का मजा

इन बातों का रखें ख्याल

Also Read

More News

बाथरूम सिंक का इस्तेमाल करने से पहले आपको एक ख़ास बात का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है। वो ये है कि आपके बाथरूम का सिंक केवल एक ही दीवार के सहारे न बना हो। दूसरा, इस बात को भी ध्यान रखें कि सिंक आप दोनों का वजन संभाल सकता हो। अन्यथा आपके वजन से सिंक के टूटने का खतरा हो सकता है और आप चोटिल हो सकते हैं। इसलिए आनंद से पहले सुरक्षा का ख्याल रखना बेहद ज़रूरी है।

ट्राई करें ये पोजिशन

आप अपनी पार्टनर को बाथरूम सिंक के कोने पर बैठाकर सेक्स पोजिशन बना सकते हैं। ज्यादा सपोर्ट के लिए दीवार या शीशे के पास तकिया लगा सकते हैं। इस पोजिशन में आपको एक दूसरे के ज्यादा करीब आने और डीप पेनिट्रेशन का सुख मिलता है। इसके अलावा आप यहां डोगी पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं। इसके लिए महिला को सिंक के किनारों को पकड़कर झुकना पड़ता है। इस पोजिशन में आप उसके चेहरे को शीशे में देख सकते हैं।

चित्र स्रोत - Shutterstock