• हिंदी

अपनी पार्टनर को दें ऐसा तोहफा और बढ़ाएं नज़दीकियां

अपनी पार्टनर को दें ऐसा तोहफा और बढ़ाएं नज़दीकियां

तोहफे के लिए न करें वैलेंटाइन डे का इंतज़ार!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:52 AM IST

Read this in English

गिफ्ट यानी तोहफा प्यार को ज़ाहिर करना का अच्छा तरीका है, ख़ासतौर पर तब जब आप अपनी पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए काफी कोशिशें करते हों। गिफ्ट के लिए वेलेंटाइन डे का इंतज़ार क्यों करना जब आप आज ही अपनी पार्टनर को गिफ्ट देकर उसे खुश कर सकते हैं? अपनी पार्टनर के लिए गिफ्ट लेने के लिए पूरी मार्केट छानने की ज़रूरत नहीं, आप उसके लिए गिफ्ट खुद तैयार कर सकते हैं। ये आपके लिए पॉकेट फ्रेंडली तो होगा ही, साथ ही, महिलाओं को पुरूषों का ये अंदाज़ बहुत पसंद आता है।

आप अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ के लिए रोमैंटिक गानों की मिक्स्ड सीडी बना सकते हैं। ध्यान रखें, ऐसे गाने डालें जो आपकी पार्टनर सुनना काफी पसंद कर सकती हैं। आप ऐसे गाने भी डाल सकते हैं जिन्हें आप दोनों अपनी लव स्टोरी से कनेक्ट करते हों। ऐसा करने से आपके गिफ्ट में पर्सनल टच आएगा। आप बीच में अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड किया हुआ एक ‘लव सॉन्ग’ या ‘लव नोट’ भी डाल सकते हैं, आपकी पार्टनर इसे सुनकर मुस्कुरा उठेगी। (इसे भी पढ़ें, घर पर रोमैंटिक डेट के लिए टिप्स)

Also Read

More News

आप अपना तोहफा देने के लिए ख़ास इंतज़ाम कर सकते हैं। कमरे में अंधेरा करें और खुशबूदार कैंडल जला लें। डिम रौशनी में इस सीडी को प्ले करें और अपनी पार्टनर को बाहों में लेकर स्लो डांस करें। इससे आपकी पार्टनर टर्न ऑन होगी और उसके बाद आप अपने बेडरूम में जाएं या काउच पर ही रोमैंस करें। पार्टनर और आपका मूड अच्छा होगा तो सेक्स एक्सपीरियेंस भी रोज़ से बहुत अलग होगा। आप अपनी पार्टनर को सेक्सी लिंगरी भी बतौर गिफ्ट दे सकते हैं। ये आप दोनों के बीच की नज़दीकियों को बढ़ाएगा। तोहफा देने के बाद आपका सेक्स एक्सपीरियेंस बेस्ट होगा।

चित्र स्रोत - Shutterstock