Advertisement

डेटिंग : अपनी सहेलियों को कभी ना दें ये डेटिंग टिप्स !

आप का फर्ज़ बनता है कि आप उसे सही सलाह दें।

डेटिंग हर सिंगल लड़के और लड़की के लिए एक आकर्षक शब्द है और हर कोई अपने डेट को यादगार बनाने की कोशिश करता है। तो वहीं आपके आसपास के लोग भी आपको डेटिंग से जुड़ी ढेर सारी सलाहें देते रहते हैं। ज़ाहिर है लोग अपनी डेटिंग लाइफ को सफल बनाने के लिए अपने दोस्त या सहेलियों से राय-मशविरा करते हैं और आप भी एक अच्छे दोस्त की तरह उनकी बात सुनकर उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। लेकिन अगर आपकी सहेली किसी को डेट कर रही है और अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपको बताती है तो आप का फर्ज़ बनता है कि आप उसे सही सलाह दें। तो हम यहां लिख रहे हैं कुछ ऐसी ही बातें जो सहेलियों को अपनी डेटिंग में नयी सहेली को नहीं देनी चाहिए।

1.वेट लॉस कर ले बॉयफ्रेंड जल्दी मिल जाएगा

अच्छा और फिट दिखना हर किसी के लिए फायदेमंद है। इससे आपका सेल्फ-कॉन्फिडेंस बढ़ता है। लेकिन  किसी दूसरे को इम्प्रेस करने के लिए खुद को बदलने की ज़रूरत नहीं है और आपको अपनी सहेली को इस तरह की सलाहें देने से बचना चाहिए।

Also Read

More News

2. उसी के साथ डेट पर जा जो बहुत सुंदर हो

लड़कों की तरह लड़कियां भी अक्सर रुप-रंग को तवज्ज़ो देती हैं। लेकिन ज़्यादा स्मार्ट दिखने के चक्कर में लड़के अक्सर बड़बोली बातें करते हैं। अगर आप अपनी सहेली को ऐसे लड़के के साथ डेट पर जानें की सलाह देंगी जो अपनी स्मार्टनेस का प्रदर्शन करता रहता है, अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट गिनवाता रहता है या अपने पैसे या गाड़ी का प्रदर्शन करता है तो यकीन मानिए आपकी सहेली ऐसे व्यक्ति के साथ केवल अपना समय बर्बाद करेगी।

3.ऐसे ही लड़के को डेट कर जो तुझ पर पैसे खर्च करे

कई लड़कियां ऐसा मानती हैं कि डेटिंग पर उनका पार्टनर उन्हें गिफ्ट दे और उन्हें फ्री में खाना खिलाए। कभी-कभार ऐसा करना अच्छा भी होता है क्योंकि इस तरीके से आप खुद को स्पेशल महसूस करते हैं। लेकिन अपनी सहेली को यह बिल्कुल ना कहें कि वह डेट पर बिल ना चुकाए या हर मुलाकात में लड़के से उम्मीद करे कि वह उसके लिए गिफ्ट लेकर ही आए। यह सलाह बिल्कुल प्रैक्टिकल नहीं है और आपकी सहेली के लिए ठीक भी नहीं।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on