• हिंदी

नई तकनीक : अब बटन दबाते ही ऑफ हो जाएंगे स्‍पर्म

नई तकनीक : अब बटन दबाते ही ऑफ हो जाएंगे स्‍पर्म
अगर आप भी इस तरह की समस्याओं से परेशान हैं तो अब आपको निजाते दिलाने आ रहा है एक बटन। जो आपकी सेक्स एक्टिविटी को कंट्रोल कर सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए आपको तैयार करेगा।  ©Shutterstock.

अगर आप भी इस तरह की समस्याओं से परेशान हैं तो अब आपको निजाते दिलाने आ रहा है एक बटन। जो आपकी सेक्स एक्टिविटी को कंट्रोल कर सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए आपको तैयार करेगा।  

Written by Editorial Team |Published : January 6, 2019 11:14 AM IST

क्‍या आपको भी अनचाहे गर्भ के डर से सेक्‍स से डर लगने लगा है?  क्‍या आप भी यही मानते हैं कि कंडोम की वजह से सेक्‍स का भरपूर आनंद नहीं मिल पाता? अगर आप भी इस तरह की समस्‍याओं से परेशान हैं तो अब आपको निजाते दिलाने आ रहा है एक बटन। जो आपकी सेक्‍स एक्टि‍विटी को कंट्रोल कर सेक्‍स का भरपूर आनंद लेने के लिए आपको तैयार करेगा।

यह भी पढ़ें - बढ़ाना है प्‍यार का समय, तो बेडरूम के इन पांच सीक्रेट्स को करें फॉलो

नहीं करना चाहते कंडोम का इस्‍तेमाल

Also Read

More News

कई मर्दों का मानना है कि कॉन्डम के कारण सेक्स का मजा ही खराब हो जाता है। ऐसे में अनचाहे गर्भ से बचने के लिए कॉन्डम का इस्तेमाल एक मजबूरी सी लगता है। हालांकि इस समस्या का समाधान जल्द ही मिलने जा रहा है।

यह भी पढ़ें – परफेक्‍ट सेक्‍स के लिए माहौल भी है जिम्‍मेदार

सीमित हैं अभी तक उपाय

सेक्स के समय अगर आप अनचाहे गर्भ से बचना चाहते हैं तो महिलाओं के लिए इसके कई उपाय मौजूद हैं। इसमें फीमेल कॉन्डम से लेकर गर्भनिरोधक गोलियां तक शामिल हैं। हालांकि बात मर्दों की करें तो उनके पास सिर्फ एक ही उपाय है कॉन्डम।

यह भी पढ़ें – कहीं इनफर्टिलिटी की वजह आपके घर के क्लीनिंग प्रोडक्ट तो नहीं !

क्‍या कहता है शोध

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही मर्दों के लिए मार्केट में एक नई टेक्नॉलजी उपलब्ध होगी। इस तकनीक के जरिए मर्दों के शरीर में एक स्विच लगा दिया जाएगा, जिसके जरिए स्पर्म को ऑन या ऑफ किया जा सकेगा। दरअसल यह स्विच स्पर्म नली को ब्लॉक करने या खोलने में समर्थ होगा।

यह भी पढ़ें - खतरनाक हो सकती है शरीर के इस अंग के साथ छेड़छाड

ले सकेंगे भरपूर आनंद

इस तकनीक की मदद से उन जोड़ों को राहत मिलेगी जो अभी तक गर्भ ठहरने के डर से सेक्‍स का भरपूर आनंद नहीं ले पा रहे थे। यह बटन पुरुषों के स्‍पर्म उत्‍सर्जन को कंट्रोल करेगा, जिससे अनचाहे गर्भ की चिंता नहीं रहेगी और आप सेक्‍स का भरपूर आनंद ले पाएंगे।