Advertisement

लड़कियों की ये ग़लतियां कर सकती हैं उनके पार्टनर का मूड ख़राब !

सेक्स के दौरान जाने-अनजाने लड़कियां करती हैं कुछ ऐसी ग़लतियां !

सेक्स में दोनों पार्टनर्स की ज़रूरत और पसंद का ख्याल रखा जाना चाहिए और ज़्यादातर कपल्स ऐसी कोशिश भी करते हैं। इसीलिए सेक्स सेशन के दौरान इस बात का ध्यान रखें कि सेक्स दो लोगों के बीच होता है इसलिए आप भी उन्हें अहमियत देते हुए उनकी खुशी का ख्याल रखें। फीमेल पार्टनर्स को ऐसे में किन बातों का ख्याल रखना चाहिए उसके बारे में लिख रहे हैं हम यहां। पढ़ें ये प्वॉइंट्स और सेक्स के दौरान ना करें ये ग़लतियां-

  1. कई महिलाएं उम्मीद करती हैं कि उनके पार्टनर उन्हें लुभाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाएं , जबकि वो खुद ऐसी कोशिश कभी नहीं करती।  लेकिन सभी पुरुषों को यह बात पसंद नहीं आतीं। पुरुष चाहेंगे कि आप बेडरुम में आक्रामक रहें और पहल भी करें। इसलिए रेडी हो जाइए उन्हें लुभाने की और यकिन मानिए इससे आप दोनों को काफी अच्छा महसूस होगा।
  2. पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें यहां-वहां लब बाइट ना दें। इस तरह न केवल उन्हें तकलीफ होगी बल्कि गहरे घाव भी हो सकते हैं।
  3. आप दोनों के लिए सेक्स काफी आम बात हो गयी होगी इसीलिए हो सकता है कि आप अपने प्यूबिक हेयर साफ करने की नहीं सोचतीं  या आकर्षक कपड़े नहीं पहनना चाहतीं। ऐसा न करें, क्योंकि पुरुषों इन बातों पर ध्यान देते हैं और उन्हें ये अच्छा नहीं लगता। इसलिए बेडरुम में जाने से पहले कुछ सेक्सी कपड़े पहनना ना भूलें।सेक्स से पहले साफ-सफाई का ध्यान रखें। इससे उनका मूड ख़राब हो सकता है।
  4. अगर आपको ऑर्गैज़्म नहीं महसूस हो रहा तो फेक ऑर्गैज़्म का नाटक ना करें। आपके पार्टनर से बात कीजिए इस तरह आप दोनों की समस्या हल हो जाएगी।
  5. हो सकता है सेक्स के दौरान आपको उनकी कुछ शरारतें या अंदाज पसंद न आते हों। लेकिन गुस्से से कुछ कहने की बजाय उन्हें समझाए कि आपके हिसाब से सही तरीका क्या या किस तरीके से आपको अच्छा महसूस होगा। वो ज़रूर आपकी बात मानेंगे।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on