Sign In
  • हिंदी

इन 5 फिल्मी तरीकों से करें रोमांस और सेक्स लाइफ को बनाएं इंट्रेस्टिंग !

ये रहीं कुछ फिल्मी रोमांस टिप्स जो आप ट्राई कर सकते हैं अपने बेडरूम में।

Written by Editorial Team |Published : August 17, 2018 7:06 PM IST

फ़िल्मों में रोमांस को दिखाने के लिए कई सेंसुअस और अट्रैक्टिव तरीकों का इस्तेमाल किया जाता है और आपने भी नोटिस किया ही होगा कि ये तरीके काम करते हैं। आप चाहें तो अपनी बोरिंग लगनेवाली सेक्स लाइफ को थोड़ा रोमांटिक बनाने के लिए इन फिल्मी तरीकों की मदद ले सकते हैं। ये रहीं कुछ फिल्मी रोमांस टिप्स जो आप ट्राई कर सकते हैं अपने बेडरूम में-

  1. फोरप्ले से पहले आइस क्रीम खाएं- फोरप्ले सेक्स गेम का एक अहम हिस्सा है और आपने भी ध्यान दिया ही होगा कि कभी स्ट्राबेरी तो कभी चॉकलेट और कभी आइस क्रीम खाकर रोमांस को फिल्मों में आगे बढ़ाया जाता है। तो अगर आप भी कुछ ऐसा करने की सोचते हैं तो ज़रूर ट्राई कीजिए, यह आप दोनों का मूड बनाने का काम करेगा।
  2. मूवी डेट- बेडरूम में रोमांटिक फिल्म देखें और उस फिल्म के हीरो-हिरोइन जैसे डांस कीजिए, रोमांस कीजिए और एक-दूसरे संग शरारतें भी। यह देखने और सुनने में जितना रोमांचक लगता है, बेडरूम में इसका असर भी काफी एक्साइटिंग और रोमांटिक महसूस होता है।
  3. ऑयल मसाज़- यह पार्टनर को अराउज़ करने का एक बेहतरीन तरीका है। अपने पार्टनर को ऑयल से मसाज़ दें और आपका टच जादू जैसा काम करेगा। आपका पार्टनर रिलैक्स्ड और अराउज़्ड महसूस करेगा और इस तरह आपके सेक्स सेशन की शुरुआत बेहतर होगी।
  4. एक साथ किताबें पढ़े- कोई भी रोमांटिक या सेक्सी किताब एक साथ पढ़ने से दोनों के बीच छेड़-छाड़ शुरू होगा, जो आपके मूड को बनाने में मदद करेगा।
  5. बोर्ड या इंडोर गेम खेलें- बेडरूम में फोरप्ले से पहले कोई बोर्ड गेम खेलना काफी मज़ेदारा हो सकता है।  आप दोनों चेस, लूडो जैसे गेम खेल सकते हैं जो आपका मूड बनाएंगे। खेल-खेल में एक दूसरे के साथ रोमांटिक बातें करना, शरारतें करना और एक-दूसरे को छेड़ने के मौके भी काफी मिलेंगे और आप दोनों फोरप्ले की अच्छी शुरुआत कर सकते हैं।

चित्र स्रोत : Shutterstock.

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on