Advertisement

वाइल्ड सेक्स का है प्लान तो ये ऐसे बनाएं अपने पार्टनर को क्रेज़ी

दिन में पार्टनर को उकसाने के लिए एडल्ट मेसेज और डर्टी टॉक करें!

कई बार ऐसा होता है कि आपका अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने का तो बहुत मन करता है लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। कई बार अलग अलग शहरों में रहने के कारण या कई बार घर में ज्यादा लोगों की मौजूदगी, तो कभी आपस में छोटी मोटी लड़ाई के कारण ऐसी स्थिति आ जाती है। खासतौर पर वे लोग जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं उन्हें यह अच्छे से पता होता है कि सेक्सुअल टेंशन क्या है और इसी वजह से जब कई दिनों बाद तक दोनों पार्टनर आपस में मिलते हैं तो उनकी इंटीमेसी भी बेहतर होती है।

आप चाहे तो सेक्स को और इंट्रस्टिंग बनाने के लिए सेक्सुअल टेंशन खुद भी क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए अपने पार्टनर को सेक्सुअली टीज़ करें और वे जब भी आपके क़रीब आने की कोशिश करें किसी ना किसी बहाने से उनसे दूर हो जाएं। सेक्सुअल टेंशन आप दोनों की डिज़ायर को बढ़ा देगी और ऐसे में आप अपने झगड़े और नाराज़गी भुलाकर सिर्फ सेक्स पर फोकस करेंगे।

ऐसा करने के लिए आप अपने पार्टनर को परेशान करें और वे जब ऑफिस में हों तो उन्हें सेक्सुअल मैसेज भेजें। हो सके तो उन्हें कॉल करके शरारती बातें करें, उनसे कहें कि आप उनका इंतज़ार कर रही हैं और ऐसे में जब वे घर आयें जो उनसे एक मिनट के लिए गले लगें और दूर हट फिर किसी काम में बिज़ी हो जाएं। आपका यह अंदाज़  उन्हें बेक़रार कर देगा।

Also Read

More News

इसके बावजूद भी आप उन्हें  टीज़ करना बंद ना करें। एक बात हमेशा ध्यान में रखें कि पुरुषों को विजुअल अपील सबसे ज्यादा उत्तेजित करती है। ऐसे में आप घर पर ही सेक्सी सी कोई ड्रेस या नाईट ड्रेस पहनें और उन्हें अपने लुक से अट्रैक्ट। डीप क्लीवेज वाली ड्रेस भी पहन सकती हैं और घर में उनके आस पास ही भटकती रहें लेकिन ऐसे दिखाएं कि आप उन पर ध्यान नहीं दे रहीं हैं।

यकीन मानिए आपकी इन सब शरारतों से  वे पूरी तरह उत्तेजित हो जाएंगें और फिर उसके बाद आप एक हॉट सेक्स सेशन की उम्मीद कर सकते हैं।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Read this in English

चित्र स्रोत: Shutterstock

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on