Advertisement

फोरप्ले के दौरान अपनी पार्टनर के प्रायवेट पार्टस् को ना करें टच !

आपको यह याद रखना चाहिए कि फोरप्ले के दौरान जेनाइटल को हाथ नहीं लगाना चाहिए।

पुरुष अक्सर फोरप्ले को समय की बर्बादी मानते हैं और उसे फटाफट खत्म करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इससे आपको और आपकी पार्टनर को निराशा हो सकती है। सच तो यह है  कि, फोरप्ले महिलाओं के लिए एक अच्छा ऑर्गैज़्म महसूस करने की एक तैयारी है। हालांकि, आपको यह याद रखना चाहिए कि फोरप्ले के दौरान जेनाइटल को हाथ नहीं लगाना चाहिए। अपनी उंगलियों, एक पंख, रेशमी कपड़े या फूल जैसी किसी भी चीज़ से अपनी पार्टनर के शरीर के अन्य हिस्सों को टच करें, इससे टेंशन बढ़ेगी। उनसे पूछें कि वह कैसा महसूस करती हैं। जब तक आप इंटरकोर्स के लिए तैयार नहीं होते तब तक यह एक्टिविटी टेंशन बढ़ाने का काम करेगी।

वार्म-अप हो ग्रेट: उसके पैरों, हिप्स से लेकर से नीचे तक टखनों तक मालिश के साथ शुरूआत करें। फिर उसके पांवों पर ध्यान दें, उसकी एड़ी और अन्य सभी पॉइंट्स पर टच करें। धीरे-धीरे पैर की उंगलियों पर मसाज करें और हरेक उंगली को थोड़ा स्ट्रेच करें।

वही करें जो आपको पसंद है: अगर आप ऐसा व्यवहार करते हैं कि आप जो भी कर रहे हैं वह सिर्फ सेक्स के लिए है, तो यह बात समझने में उसे देर न लगेगी, नतीजा, उसे उत्तेजित होने में अधिक समय लगेगा। इसलिए वह सब करें जो आपको पसंद है, अगर आप उनकी पिंडलियों को छुना चाहते हैं, तो वहां टच करें। यदि आप उनके हिप्स को पसंद करते हैं, तो वहां किस करें। वह आपके जुनून से जल्द ही एक्साइटेड महसूस करेगी, और शायद आपकी उम्मीद से भी पहले।

Also Read

More News

उसके कानों और नेप पर चूमें: ईयर लिकिंग, और गले के पीछे चूमना दो ऐसी तरकीबें हैं जो  ज्यादातर महिलाओं को उत्तेजित कर देती हैं। इसका सही उपयोग करना सीखें। यदि वह एक स्टिमी सेशन के मूड में नहीं है, तो यह सब तब ट्राई करें जब वह किचन में काम कर रही हो, बिस्तर ठीक कर रही हो या चादर बदल रही हो। आप भी यह देखकर हैरान हो जाएंगे कि वह कितनी तैयार हो जाएंगी।

अच्छी तरह से किस करें: चुंबन प्यार दिखाने के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है, और आपको पता होना चाहिए कि यह कैसे अच्छी तरह से किया जाता है। बस ध्यान रखें कि आप उसके ऊपर बहुत ज़्यादा लार न गिरायें, क्योंकि इससे उसका मूड ऑफ हो सकता है।

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू। प्रस्तुत प्रतिकृति (इमेज) मूल वर्णन पर आधारित कल्पित प्रतिरूप है।

Read this in English.

चित्रस्रोत- Shutterstock Images

Stay Tuned to TheHealthSite for the latest scoop updates

Join us on