Advertisement

आपका क्लाइमेक्स हो पहले, तो अपनी पार्टनर को ऐसे कराएं ऑर्गैज़्म महसूस

कमाल की आसान सेक्स टिप जो आप कर सकते हैं आज ही ट्राई।

आप जानते हैं कि, एक औरत का उत्तेजित होना और ऑर्गैज़्म तक पहुंचना आसान बात नहीं है। ज्यादातर महिलाओं के लिए पेनिट्रेटिव सेक्स उन्हें ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंचाने का तरीका नहीं हैं। कभी-कभी हो सकता है कि वह केवल आपको ख़ुशी महसूस कराने के लिए केवल फेक ऑर्गैज़्म का नाटक कर रही हों। माना वह आपसे कुछ ज़्यादा की डिमांड नहीं करतीं लेकिन सिर्फ इसीलिए उनका मूड ख़राब ना करें।

पेनिट्रेटिव सेक्स एक अच्छे ऑर्गैज़्म की गारंटी नहीं देता। ना ही इस बात की कोई गारंटी है कि आप दोनों एक साथ क्लाइमेक्स तक पहुंचेंगे। जहां पुरुषों के लिए जल्द क्लाइमेक्स के कई कारण हो सकते हैं, धूम्रपान, सुस्त लाइफस्टाइल, तनाव जैसे कारणों से वे थक जाते हैं और क्लाइमेक्स भी जल्दी हो सकता है।

अगर आपकी लाइफस्टाइल हेल्दी है, अपने साथी के साथ अच्छा सेक्स करते हैं और एक-दूसरे की ज़रूरत के मुताबिक तालमेल बिठा लेते हैं, लेकिन फिर भी हो सकता है कि आप दोनों का क्लाइमेक्स तक एकसाथ न पहुंचे। अगर ऐसा होता है, तो निराश ना हो। आपका प्यार, अपनापन, भावनाएं या आपकी मर्दानगी का भी यहां कोई काम नहीं है। बात सिर्फ इतनी-सी है कि उनका शरीर थोड़ा कुछ और चाहता है। तो एक बार जब आप क्लाइमेक्स तक पहुंच जाएं तो थोड़ी-सी ताकत लाकर उनकी थोड़ी मदद करें। अगर आपकी पार्टनर संतुष्ट नहीं दिख रहीं तो अपनी उंगलियों की हेल्प लें। उनके वैजाइना पर हल्के स्ट्रोक से शुरु करें और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ाएं। जब आप उनकी सांसे तेज़ होते देखें तो समझ सकते हैं कि काम सही तरीके से हो रहा है। बस कुछ और स्ट्रोक करें और उन्हें बहुत अच्छा ऑर्गैज़्म महसूस करते देखेंगे, हमें नहीं लगता कि आपको उनके लिए इतना एक्स्ट्रा काम करने में परेशानी होगी।

Also Read

More News

अपनी परफॉर्मेंस को अच्छा-बुरा आंकने की बजाय ये तरीका आजमाएं। हमें उम्मीद है कि आपकी सेक्स लाइफ अच्छी ही चल रही होगी लेकिन यह एक्स्ट्रा एफर्ट लेने से आपको भी अपनी पार्टनर से एक्स्ट्रा प्यार मिलेगा।

Read this in English.

चित्र स्रोत: Shutterstock Images.

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on