• हिंदी

SEX का ज्यादा मजा लेने के लिए ट्राई करें ये 5 फैंटेसी

SEX का ज्यादा मजा लेने के लिए ट्राई करें ये 5 फैंटेसी

सेक्स के दौरान कहीं आप तो नहीं आजमाते इस तरह के हथकंडे!

Written by Editorial Team |Updated : January 5, 2017 8:55 AM IST

सेक्स के मामले में सभी लोग अलग-अलग तरीके आजमाना पसंद करते हैं। किसी को केवल ट्रेडिशनल मिशनरी पोजीशन में सेक्स का मजा आता है, तो कोई नई-नई पोजीशन ट्राई करना चाहता है। कोई केवल बिस्तर पर सेक्स करता है, तो कोई अलग-अलग जगहों पर सेक्स का आनंद लेना चाहता है।वास्तव में सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमें आप जितने भी तरीके आजमा लें कम ही पड़ जाते हैं। इन दिनों सेक्स के दौरान कामोत्तेजक वस्तुओं (fetish) का प्रचलन भी तेजी से बढ़ा है। हालांकि सभी लोग इनका इस्तेमाल नहीं करते हैं। हम आपको कुछ कामोत्तेजक वस्तुओं के बारे में बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल सेक्स के दौरान किया जा सकता है।

(1) स्पैंगकिंग (Spanking)- कुछ लोग सेक्स करते समय अपनी पार्टनर को थपकी देते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि आप बहुत ज्यादा फोर्स के साथ थपकी ना दें। हालांकि यह दोनों पार्टनर के बीच निर्भर करता है कि उनके बीच किस तरह की बॉन्डिंग है। कई लोग बहुत आराम से थपकी देते हैं, तो कुछ लोग इसके लिए चाबुक और अन्य चीजों का इस्तेमाल करते हैं।

(2) फीट (Feet)- कुछ लोग सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को ज्यादा उत्तेजित करने के लिए पैरों का भी इस्तेमाल करते हैं। सेक्स के दौरान पार्टनर के पैर चूमना, कुतरना या हल्का सा काटना उत्तेजना बढ़ाने का काम करता है।

Also Read

More News

(3) हैंडकफ (Handcuff)- इस चीज का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। बहुत से लोग अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा स्पाइसी बनाने के लिए इसका यूज करते हैं। हालांकि हैंडकफ फेटिश के कई मामले बाँडेज सेक्स के दायरे में आ सकते हैं।

(4) ब्लाइंडफोल्ड (Blindfolds)- इस क्रिया को भी बहुत लोग पसंद करते हैं। इसके तहत कपल एक दूसरे की आंखों पर पट्टी बांधकर सेक्स का मजा लेते हैं। कुल मिलाकर सेक्स के दौरान वो एक-दूसरे का फेस नहीं देख पाते हैं।

(5) रोल प्ले (Role play)- यह उन लोगों में बहुत फेमस है जिनकी सेक्स लाइफ बोर हो चुकी है और वो कुछ नया करना चाहते हैं। हालांकि कुछ लोग रोल प्ले के जरिए सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। यही कारण है कि इसे फेटिश की श्रेणी में रखा गया है।

Read this in English

अनुवादक – Usman Khan

चित्र स्रोत - Shutterstock