Vidya Balan's Tips for Couples: विद्या बालन ने कहा शादी का रिश्ता बना रहेगा मज़बूत, बस भूलकर भी ना करें ये एक ग़लती

विद्या बालन ने 2012 में विद्या बालन ने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी। इन दोनों को एक कपल के तौर पर लोग बहुत पसंद करते हैं। विद्या ने हाल ही में अपनी शादी और पति के साथ अपनी बॉडिंग के बारे में बात की। (Vidya Balan Relationship Secrets)

1 / 4

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

Vidya Balan Relationship Tips: विद्या बालन की शादी को 9 साल पूरे हो गए हं। 2012 में विद्या बालन ने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी। इन दिनों की हर पब्लिक अपीयरेंस में इन्हें खुश और दोस्तीभरे अंदाज में देखा गया है। दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं। विद्या से हाल ही में उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो विद्या ने कुछ यूं जवाब दिए। (Vidya Balan Relationship Secrets)

2 / 4

विद्या बालन रिलेशनशिप टिप्स

शादी टिकेगी लम्बी जब करेंगे ये 1 काम- विद्या बालन ने बातचीत के दौरान कहा कि एक शादी को चलाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। किसी भी शादी में ऐसी स्थिति आमतौर पर बन ही जाती है जहां एक पार्टनर दूसरे पार्टनर का फायदा उठाने लगता है। लेकिन, अगर आप ऐसा करते हैं तो यही आपकी सबसे बड़ी ग़लती साबित होगी। (Taking Partners for Granted) विद्या मानती हैं कि यही वह चीज़ है जो शादी के आकर्षण को खत्म कर देती है। (Secret of Happy Married Life)

3 / 4

शादीशुदा कपल्स के लिए विद्या बालन की टिप्स

ना उठाएं पार्टनर का फायदा- रिलोशनशिप टिप्स देते हुए विद्या ने कहा कि, मैं यह मानती हूं कि एक ऐसे व्यक्ति के साथ तालमेल बिठाना या उसे समझना थोड़ा मुश्किल हो सकता है जिसके साथ आप बचपन से नहीं जानते हैं। इसीलिए, उस व्यक्ति को हल्के में लेना एक लाज़मी सी बात हो सकती है। मैंने अपनी शादी के 8-9 साल में यही सीखा है कि अपने पार्टनर को हल्के में नहीं लेना चाहिए। तभी आपकी शादी में खुशी बन रह सकती है।

Advertisement
Advertisement
4 / 4

आपने इस रिश्ते के साथ खुद में सकारात्मक बदलाव देखे हैं

अगर आप सही निर्णय लेते हैं तो वह व्यक्ति आपको वह इंसान बनने में मदद करेगा जो आप बनना चाहते हैं। वह आपकी आगे बढ़ने में और एक बेहतर इंसान बनने में मदद करेगा। अगर यह सब बातें आपको उस व्यक्ति के अंदर दिखाई देती हैं तो यकीन मानिए आपने बिलकुल सही निर्णय लिया है।