Genelia Dsouza-Riteish Deshmukh: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा की शादी है 10 साल पुरानी, जानें कैसे करते हैं ये रिलेशनशिप मेंटेन

रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूज़ा ने अपनी बॉन्डिंग को हमेशा स्टॉन्ग बनाने की कोशिश की है। इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत भी पसंद करते हैं। आइए जानते हैं क्या है इनकी हैप्पी मैरीड लाइफ के सीक्रेट्स। (Riteish Deshmukh-Genelia D’souza Relationship Goal)

1 / 5

Genelia Dsouza- Riteish Deshmukh

Riteish Deshmukh-Genelia D’souza Relationship Goals-बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूज़ा ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 3 फरवरी 2012 के दिन शादी कर ली। तबसे लेकर आज तक इस प्यारी-सी जोड़ी के बीच ना प्यार में कमी देखी गयी है और ना ही दोस्ती में। रितेश-जेनेलिया के वीडियोज़ और मीम्स इन दोनों के बीच के तालमेल को दर्शाते हैं। आज इन दोनों के 2 बच्चे भी हो चुके हैं। तो वहीं, रितेश अब फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में भी बनाते हैं। हिंदी और मराठी फिल्मों की निर्माण में जुटे रितेश के काम में जेनेलिया भी उनकी मदद करती हैं। रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी और फिर शादीशुदा ज़िंदगी उन सभी कपल्स के लिए प्रेरणा है जिन्हें लगता है कि समय के साथ रिश्ते डल हो जाते हैं। आइए जानते हैं क्या है इन दोनों के प्यारे रिश्ते और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिग का सीक्रेट। (Riteish Deshmukh-Genelia D’souza Relationship Goals in hindi)

2 / 5

Genelia Riteish Deshmukh

रितेश को जाता है क्रेडिट- वेबसाइट पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जेनेलिया डिसूज़ा ने कहा कि उनकी हैप्पी मैरीड लाइफ का श्रेय रितेश को जाता है। शादी के बाद रितेश के साथ किसी जेनेलिया का कभी झगड़ा नहीं हुआ। जेनेलिया के मुताबिक रितेश छोटी-छोटी बातों पर लड़ते नहीं और ज़्यादातर बातों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। इसी तरह जेनेलिया को किसी बात के एडजस्ट करने के लिए रितेश ने कभी नहीं कहा। (Riteish Deshmukh-Genelia D’souza Relationship Goals)

3 / 5

Genelia-dsouza

पार्टनर के साथ अपनाया परिवार को भी- जेनेलिया डिसूज़ा ने देशमुख परिवार की बहु बनने के बाद उनकी लाइफस्टाइल और रिवाज़ों को अपनाने की कोशिश की। रितेश देशमुख के साथ पारिवारिक फंक्शन्स में वे ट्रेडिशनल अंदाज़ में ही दिखती हैं। साथ ही वह रितेश के परिवार के साथ उनकी मातृभाषा मराठी में बातचीत भी करती हैं। रितेश ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि जेनेलिया उनकी मां के साथ मराठी में ही बातचीत करती हैं। (Genelia D’souza’s Relationship with Riteish Deshmukh’s family)

Advertisement
Advertisement
4 / 5

Genelia-DSouza-Riteish-Deshmukh

परिवार को दें समय-रितेश और जेनेलिया दोनों ही अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और ज़्यादा से ज़्यादा समय साथ बिताते हैं। दोनों अक्सर ट्रिप्स और आउटिंग पर जाते हैं। उनके मुताबिक यह रिश्तों को और गहरा बनाने का काम करता है।

5 / 5

Riteish-Genelia

मिलकर सुलझाते हैं हर समस्या- जेनेलिया ने अपने रिश्ते के बारे में कहा था कि, उनके रिश्ते में कम्युनिकेशन को बहुत अहमियत दी जाती है। जब, भी कोई एक किसी बात को लेकर परेशान होता है या दूसरे पार्टनर की कोई आदत उसे पसंद नहीं आती तो वे आपस में बात करते हैं और मिलकर समस्या का सोल्यूशन खोजते हैं। इससे उनके रिश्ते की मज़बूती बढ़ती है। (Tips to strengthen the relationship in marriage)