15 साल पहले लोग हिमेश को बुलाते थे 'मोटू', आज फैंस बोल रहे हैं 'घट गई भाई की उम्र'

Himesh Reshmiya Body Transformation in hindi : हिमेश की सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी बढ़ी हुई तोंद और मोटापा दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं कैसे हुआ हिमेश का बॉडी ट्रांसफोर्मेशन।

1 / 6

15 साल पहले लोग हिमेश को बुलाते थे 'मोटू'

Himesh Reshmiya Body Transformation in hindi : प्लेबैक सिंगर और मशहूर म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गानों का फैन कौन नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बना चुके हिमेश रेशमिया बीते कुछ वर्षों से अपने काम को लेकर लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि हिमेश ने बीते कुछ वर्षों में अपने स्टाइल के साथ-साथ बॉडी पर काम किया है, जिसका असर उनके काम पर दिखता है। हिमेश के इस स्‍टाइलिश ट्रांसफर्मेशन की ही वजह है कि आज उनके फैंस उन्हें किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं मानते हैं। हिमेश अब 47 साल के हैं लेकिन कोई देखकर नहीं बता सकता है कि आखिर कैसे उनकी उम्र घट रही है। हाल ही में हिमेश की सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी बढ़ी हुई तोंद और मोटापा दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं कैसे हुआ हिमेश का बॉडी ट्रांसफोर्मेशन।

2 / 6

करियर के शुरुआती दिनों की है ये तस्वीर

हिमेश की ये तस्वीर उस वक्त की है, जब उनका करियर शुरू हुआ था। इस तस्वीर में हिमेश काफी मोटे दिखाई दे रहे हैं और उनकी तोंद दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में हिमेश ने चेक वाली शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है। अगर आप गौर से देखें तो आज के हिमेश और तब के हिमेश में जमीन-आसमान का अंतर दिखाई देगा।

3 / 6

15 साल पुरानी है तस्वीर

बता दें कि हिमेश की ये तस्‍वीर करीब 15 साल पुरानी है। हिमेश की ये तस्वीर 2006 की है, जिसमें वह अल्‍का याग्‍निक के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों हिमेश टीवी शो 'जीना इसी का नाम है' में काम कर रहे थे। इसके बाद दोनों 'इंडियन आइडल' समेत कई म्यूजिक शोज में भी एक साथ नजर आए थे।

Advertisement
Advertisement
4 / 6

32 साल के हिमेश ऐसे दिखाई देते थे

स्टार म्‍यूजिक कंपोजर हिमेश की इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हैं हालांकि ये तस्वीर तब की है जब हिमेश 32 साल के हुआ करते थे। इस तस्वीर को देख फैंस ने भी जबरदस्त कमेंट किए हैं, जिसमें एक यूजर ने कहा है कि हिमेश की उम्र बढ़ने के बजाय घट रही है। इस 15 साल पुरानी तस्‍वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 32 साल के हिमेश से लेकर अब के हिमेश में काफी अंतर आ चुका है।

5 / 6

यूजर्स ने दिए धांसू कमेंट

हिमेश की इस थ्रोबैक तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि टाइम के साथ इनकी उम्र कम हो रही है।' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि उम्र और हमारे लेजंडरी HR का कंपोजिशन लेवल, दोनों बेहतर हो रहा है।

6 / 6

हिमेश का 'सुरूर 2021' गाना भी हुआ हिट

हाल ही में हिमेश का लेटेस्ट स़ॉन्ग 'सुरूर 2021' रिलीज हुआ है, जिसे यूट्यूब पर 33 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें हिमेश अपने वही पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं।