• हिंदी

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अलावा, इन 5 फिल्मी परिवारों पर भी गिरी कोरोना की गाज, घर के कई सदस्य हुए संक्रमित

दीपिका पादुकोण की फैमिली की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे मामले भी देखे गए जहां, पूरा का पूरा परिवार या परिवार के कई सदस्य कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गए। जानें कैसा है अब इन सेलेब्स का हाल। (Corona Positive Bollywood Families)

Written by Sadhna Tiwari | Updated : May 5, 2021 9:58 PM IST

1/7

MicrosoftTeams-image (50)

Corona Positive Bollywood Families: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके परिवार के कोविड पॉजिटिव होने की ख़बर सुनकर बॉलीवुड में लोग परेशान हो गए। मंगलवार को ख़बर आयी कि पूर्व बैडमिंटन स्टार और दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, दीपिका (Deepika Padukone), उनकी मां उज्ज्वला (Ujjwala Padukone) और बहन अनिशा (Anisha Padukone) की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारंटाइन में हैं। लाजमी है ऐसी स्थिति किसी भी परिवार के लिए मुश्किल हो सकती है। ( Deepika Padukone Covid Positive)

2/7

MicrosoftTeams-image (44)

पादुकोण फैमिली की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे मामले भी देखे गए जहां, पूरा का पूरा परिवार या परिवार के कई सदस्य कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गए। गौरतलब है कि, कोरोना वायरस संक्रमण ने देशभर में कोहराम मचा रखा है। क्या दिल्ली क्या मुंबई, हर जगह लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। मुंबई (Mumabai) स्थित बॉलीवुड (Bollywood) यानि फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत-से लोग भी संक्रमित (Covid Positive Celebs) पाए गए हैं। कुछ ने होम क्वारंटाइन और आइसोलेशन जैसे तरीकों से इस बीमारी को हराया वहीं, दुर्भाग्य से कई लोगों को संक्रमण के कारण अपनी जान भी गंवानी भी पड़ी। आमिर खान, सोनू सूद और हिना खान जैसी सेलेब्रिटीज़ के हाल ही में कोविड संक्रमित होने की ख़बरें आयीं। जहां आमिर (Aamir Khan) और सोनू (Sonu Sood) अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं जबकि, हिना खान (Hina Khan) अब भी होम क्वारंटाइन में हैं। यहां पढ़ें बॉलीवुड के उन परिवारों के बारे में जहां कई लोगों को एक साथ या बारी-बारी पाया गया कोविड संक्रमित। (Corona Positive Bollywood Families) Also Read - सिर्फ मिठाइयों से नहीं बल्कि इन चीजों से भी होती है दांतों में कैविटी, जानिए ओरल हेल्थ से जुड़े 7 बड़े मिथक

3/7

बच्चन परिवार

अभिनेता और गायक नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के लिए भी कोरोना महामारी जीवन का एक बहुत ख़राब अनुभव लेकर आयी। महीनेभर पहले नील को कोविड पॉजिटिव पाया गया। लेकिन, इसके साथ ही उनके परिवार के अन्य कई सदस्यों को भी कोविड संक्रमित पाया गया। नील के पिता नितिन मुकेश (Nitin Mukesh) , पत्नी रूक्मिणि, भाई नमन और उनकी 2 साल की बेटी नूरवी (Nurvi) की भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव रही।

4/7

कपूर फैमिली

हिंदी फिल्मों के सीनियर एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor Covid Positive) को कुछ दिनों पहले ही कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका मुंबई में इलाज चल रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणधीर के भतीजे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Covid Positive) को भी कोविड पॉजिटिव पाया गया था। वहीं, रणबीर कपूर से पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी कोविड संक्रमण से जूझ चुकी थीं। Also Read - इस 1 हरी चटनी से जोड़ों के कोने-कोने से खींचकर बाहर निकालें हाई यूरिक एसिड, दर्द और सूजन से भी मिलेगा आराम 

5/7

नील नितिन मुकेश

अभिनेता और गायक नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के लिए भी कोरोना महामारी जीवन का एक बहुत ख़राब अनुभव लेकर आयी। महीनेभर पहले नील को कोविड पॉजिटिव पाया गया। लेकिन, इसके साथ ही उनके परिवार के अन्य कई सदस्यों को भी कोविड संक्रमित पाया गया। नील के पिता नितिन मुकेश (Nitin Mukesh) , पत्नी रूक्मिणि, भाई नमन और उनकी 2 साल की बेटी नूरवी (Nurvi) की भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव रही।

6/7

समीरा रेड्डी

खूबसूरत अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Smeera Reddy Corona Positive) ने भारी मन के साथ सोशल मीडिया पर लिखा कि वे कोविड पॉजिटिव हैं। लेकिन, समीरा के साथ-साथ उनके पति अक्षय वर्दे (Akshay Varde) और दोनों बच्चे हंस (Hans) और नायरा (Naira) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी ने क्वारंटाइन में रहते हुए इस बीमारी को हराया और अब सब स्वस्थ हैं।  Also Read - कच्चा पनीर खाने वाले हो जाएं सतर्क, सेहत को पहुंचा सकता है ये 5 नुकसान

7/7

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे

अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) को अप्रैल महीने में कोविड संक्रमित पाया गया था। बता दें कि, इन दोनों ने ही कुछ दिनों पहले ही कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। रेणुका और आशुतोष के अलावा उनके दोनों बच्चे (Ashutosh Rana Children) शौर्यमान और सत्येंद्र भी कोविड संक्रमित पाए गए। संक्रमित पाए जाने के बाद इन सभी ने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया और अब वे रिकवर हो चुके हैं। (Ashutosh Rana Family Covid Reports)