• हिंदी

इस साल इन 4 सेलेब्रिटी ने सामाजिक मुद्दों में लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

अपनी परेशानी तो सबको दिखती है, जो दूसरों की परेशानी को समझता और आवाज उठाता है,वही असली हीरो है!

Written by Editorial Team | Published : December 27, 2017 4:38 PM IST

1/5

Celeb-social-issue Indian Celebs Who Supported Social Causes In 2017

ऐसे कई सेलेब्रिटी हैं जो समाज से जुड़े मुद्दों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इस साल कई सेलिब्रिटीज ने लोगों से जुड़ी समस्याओं में खुलकर हिस्सा लिया और उन्हें अपना समर्थन दिया। चलिए जानते हैं कौन-कौन हैं वो स्टार।

2/5

Dia-Mirza Indian Celebs Who Supported Social Causes In 2017

दिया मिर्जा ने #GiveHer5 अभियान में हिस्सा लिया ताकि 40 मिलियन से अधिक लड़कियां अपनी शिक्षा जारी रखें। भारत में हर पांच में एक लड़की को स्कूल छोड़ने पर मजबूर किया जाता है।  Also Read - बढ़े हुए कोलेस्ट्रॉल को बिना दवा कम करेंगी ये 5 Homemade Drinks, बीपी और मोटापा भी होगा कंट्रोल

3/5

Kajol Indian Celebs Who Supported Social Causes In 2017

ग्लोबल हैंड वाशिंग डे पर काजोल ने बच्चों के बीच हाथ धोने के लिए लक्षित कार्यक्रमों पर जोर दिया। उन्होंने हाथ धोने के महत्त्व पर जोर दिया।

4/5

Sunny-Leone Indian Celebs Who Supported Social Causes In 2017

#DetectToDefeat अभियान को सपोर्ट करते हुए सनी लियोन एक विडियो में टॉपलेस नजर आई। इस अभियान का मकसद देश में ब्रेस्ट कैंसर अभियान के बारे में जागरूकता पैदा करना था।  Also Read - बवासीर के लिए सर्जरी के बजाय चुनें ये 5 जड़ी-बूटियां, गुदे की सूजन और दर्द से मिलेगा आराम

5/5

Virat-Kohli Indian Celebs Who Supported Social Causes In 2017

दिल्ली में जब स्मॉग और प्रदूषण से लोगों का जीवन बदहाल हो गया था, तो विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर #MujheFarakPadtaHai अभियान शुरू कर दिया ताकि इस स्थिति को गंभीरता से समझा जा सके।