Protective Parents of Bollywood: अनुष्का शर्मा ने पैपराज़ी से छुपाया बेटी 'वामिका' का चेहरा, इस 1 वजह से अक्षय, ऐश्वर्या जैसे बड़े स्टार्स भी करते हैं ऐसा

विराट-अनुष्का और वामिका (Vamika) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का (Anushka Sharma) ने बच्ची को इस तरह पकड़ा है कि किसी को भी वामिका का चेहरा देखने ना मिल सके। (Protective Parents of Bollywood)

1 / 9

..जब अनुष्का-विराट ने नहीं दिखाया वामिका का चेहरा

Protective Parents of Bollywood: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका (Vamika) एक बार फिर चर्चा में हैं। अनुष्का शर्मा और उनकी प्यारी बिटिया वामिका की नयी तस्वीरें सामने आयी है जिन्हें हाल ही में क्लिक किया गया है। हालांकि, बहुत कोशिशों के बाद भी पैपराज़ी को वामिका का चेहरा ठीक से देखने नहीं मिला। दरअसल, बेटी वामिका के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली को हाल ही में एयपोर्ट पर मीडिया ने स्पॉट किया गया। बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड में हो रहे WTC फाइनल में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया के साथ बुधवार रात रवाना हुए। (Anushka Sharma spotted with daughter at airport)

2 / 9

छुपाकर रखा बच्ची का चेहरा !

इसी दौरान एयरपोर्ट पर खींची गयी विराट-अनुष्का और वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का ने वामिका को बहुत कसकर पकड़ा है। अनुष्का ने बच्ची को इस तरह पकड़ा है कि किसी को भी वामिका का चेहरा देखने ना मिल सके। अनुष्का के इस प्रोटेक्टिव बिहेवियर के पीछे मकसद यही था कि बच्ची का चेहरा पैपराज़ी को ना दिखे। लेकिन, मां का फर्ज़ निभाने रही अनुष्का को इसी वजह से ट्रोल भी किया गया। बहुत से लोगों का कहना है कि कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 Pandemic) के दौरान 3 महीने छोटी बच्ची को लेकर हवाई यात्रा करना रिस्की है और अनुष्का को ऐसा नहीं करना चाहिए।

3 / 9

सेलेब्स क्यों रखते हैं बच्चों को कैमरे से दूर?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक बहुत बड़ी स्टार हैं और वामिका की झलक पाने के लिए मीडिया हमेशा बेचैन रहती है। वामिका की तरह अन्य स्टार किड्स की तस्वीरें भी पैपराज़ी को खूब लुभाती हैं। वहीं, लोग भी इन क्यूट बच्चों की तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा 'तैमूर' (Taimur) इसका बहुत बड़ा उदाहरण है। पर, बहुत से स्टार्स और सेलेब्स ऐसे हैं जो बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपने बच्चों को कैमरे से बचाकर रखते हैं। (Protective Parents of Bollywood) यहां पढ़ें कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में-

Advertisement
Advertisement
4 / 9

सोशल मीडिया पर बच्चों का चेहरा दिखाना क्या है सही?

एक दिन पहले ही गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और नीति मोहन (Neeti Mohan) ने अपने बच्चों के जन्म की खुश खबरी सोशल मीडिया पर शेयर की। लेकिन, इन दोनों ने ही अपने बच्चों का चेहरा तस्वीर में दिखने ना दिया।

5 / 9

ऐश्वर्या कभी नहीं छोड़ती आराध्या का हाथ

कोई अवॉर्ड फंक्शन हों, कैज़ुअल लंच के लिए बाहर जाना हो, शादी का समारोह या स्कूल जाना, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हमेशा अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे ही दिखती हैं। बचपन से ही आराध्या (Aradhya Bachchan) की सुरक्षा का बहुत ख्याल रखती आयी हैं ऐश्वर्या। कई बार आराध्या जब मां ऐश और पिता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ भी रहती हैं। तब दोनों ही बच्ची का हाथ पकड़कर रखते हैं। (Abhishek Aishwarya nd Aradhya Bachchan)

6 / 9

शिल्पा शेट्टी

अपनी 1 साल की बेटी समीशा के साथ अपने मदरहुड एन्जॉय कर रही शिल्पा शेट्टी भले ही सोशल मीडिया पर अपने एक्सपीरियंस शेयर करती हैं। लेकिन, जब बात तस्वीरों की आती है तो वह समीशा का चेहरा छुपाकर रखती हैं।

7 / 9

अक्षय कुमार हैं नितारा के लिए बहुत प्रोटेक्टिव

अपनी फैमिली के प्रति ज़िम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने की कोशिश करने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपने बच्चों को कैमरे से दूर रखना चाहते हैं। उन्होंने अपने बेटे आरव की तस्वीरें भी मीडिया में काफी देर से शेयर की थीं। वहीं, बेटी नितारा का चेहरा भी जल्दी कैमरा के सामने नहीं आने देते मिस्टर खिलाड़ी। (Protective Parents of Bollywood)

8 / 9

अदिति मलिक

टीवी एक्ट्रेस अदिती मलिक और अभिनेता मोहित मलिक हाल ही में माता-पिता बने हैं। अदिती भी अक्सर अपने बच्चे की प्यारी-सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। लेकिन, हर बार बच्चे का चेहरा छुपा हुआ रहता है।

9 / 9

करीना कपूर खान

जी हां, इस लिस्ट में करीना कपूर खान का भी नाम है। भले ही करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर की तस्वीरें अक्सर, सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन, अपने छोटे बेटे का चेहरा अभी तक उन्होंने फैंस को नहीं दिखाया। यहां तक कि बच्चे के नामकरण पर भी अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं दी गयी है। (Kareena Kapoor Second Baby)