Sign In
  • हिंदी

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son Name: करीना कपूर और सैफ अपने छोटे बेटे को बुलाते हैं इस यूनिक नाम से, जानें तैमूर के छोटे भाई के नाम का मतलब

कई बार ऐसी भी ख़बरें आयीं कि कपल ने अभी तक बच्चे का नाम तय ही नहीं किया है। पर अब जो नाम सामने आया है उसके मुताबिक सैफ और करीना अपने बच्चे को ‘जे’ (Jeh) कहकर पुकारते हैं। (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son Name)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : July 9, 2021 2:42 PM IST

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son Name: करीना कपूर खान और  सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर (Taimur) का क्रेज़ लोगों और पैपराज़ी में हमेशा काफी अधिक है। इसकी वजह है तैमूर का नाम और उसकी क्यूट-सी तस्वीरें। तैमूर की शरारतें और हरकतें देखना लोगों को पसंद आता है और इसीलिए, तैमूर का नाम अक्सर ऑनलाइन सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले लोगों की फेहरिस्त में होता है। अब करीना कपूर के छोटे बेटे के नाम को लेकर चर्चा तेज़ हो रही है। क्योंकि, अभी तक इस बच्चे का नाम क्या रखा गया है, इस बाबत कोई खुलासा स्टार कपल, कपूर फैमिली (Kapoor family) और पटौदी फैमिली (Pataudi Family) की तरफ से नहीं किया गया था। लेकिन, अब इस बच्चे का नाम सामने आ चुका है। (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son Name in Hindi)

करीना-सैफ इस नाम से बुलाते हैं अपने छोटे बेटे को

गौरतलब है कि तैमूर के नाम पर हुए विवादों (Taimur name controvery) और चर्चा के बाद सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम सीक्रेट (Name of Saif-Kareena's younger son) ही रखा था। हालांकि, कई बार ऐसी भी ख़बरें आयीं कि कपल ने अभी तक बच्चे का नाम तय ही नहीं किया है। पर अब जो नाम सामने आया है उसके मुताबिक सैफ और करीना कपूर अपने बच्चे को ‘जे’ (Jeh) कहकर पुकारते हैं। (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan's Second Son Name)

Also Read

More News

क्या है 'जे' का मतलब ?

बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे के नाम को लेकर लोगों में उत्सुकता देखी जा रही है क्योंकि, यह नाम काफी यूनिक और अलग। अभी, तक इस नाम के कई अर्थ सामने आए हैं, जिनमें दावा किया गया है कि फारसी भाषा में एक खूबसूरत नीली चिड़िया को ‘जे’ नाम से पहचाना जाता है और उसी से प्रेरित है करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम। गौरतलब है कि सैफ अली खान के बाकी तीनों बच्चों के नाम-सारा, इब्राहिम और तैमूर भी पर्सियन भाषा से संबंधित होने के दावे किए जाते रहे हैं।

(Image Source: Instagram/KareenakapoorKhan)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on