• हिंदी

रुबिना दिलैक की तरह घर में आने वाले हैं 2-2 नन्हें मेहमान? जुड़वां बच्चों के लिए चुनें ये बेबी नेम्स

रुबिना दिलैक की तरह घर में आने वाले हैं 2-2 नन्हें मेहमान? जुड़वां बच्चों के लिए चुनें ये बेबी नेम्स

प्रेगनेंसी के 9वें महीने में रुबीना ने एक खास न्यूज शेयर की और बताया कि उनके गर्भ में जुड़वां बच्चे हैं।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : December 1, 2023 4:49 PM IST

Rubina Dillaik Twins Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक प्रेगनेंट हैं और जल्द ही वो 2-2 बच्चों का स्वागत करेंगी। जी हां, रुबिना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि रुबिना को ट्विन्स होनेवाले हैं।

बता दें कि रुबीना की प्रेगनेंसी का आखिरी महीना चल रहा है और वे कुछ ही दिनों में अपने बच्चों को जन्म देंगी। अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान रुबीना  खबरों में रहीं। उनकी फोटोज और सोशल मीडिया अपडेट्स लोगों में चर्चा का विषय रहीं। प्रेगनेंसी के 9वें महीने में रुबीना ने एक खास न्यूज शेयर की और बताया कि उनके गर्भ में जुड़वां बच्चे (Rubina Dilaik Twins) हैं। रुबीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने इससे पहले इस बारे में किसी को कुछ क्यों नहीं कहा तो उसकी वजह भी अभिनेत्री ने लोगों को बतायी।

कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से छुपायी ट्विंस वाली बात

रुबीना दिलैक ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें पहली तिमाही या शुरुआत के 12 हफ् बहुत सावधान रहने के लिए कहा था क्योंकि यह समय काफी कॉॉम्प्लिकेटेड था। डॉक्टरों द्वारा मना किए जाने की वजह से ही रुबीना दिलैक ने इससे पहले अपने जुड़वां बच्चों के बारे में किसी से कोई बात नहीं की।

Also Read

More News

जुड़वां बच्चों के लिए इन नामों में से चुनें प्यारे-से नाम

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरह ही बहुत से माता-पिता लकी होते हैं और उनके घर एकसाथ दो-दो बच्चों के पेरेंट्स बनते हैं। अगर आपके घर में ट्विंस का जन्म हुआ है या जल्द ही आप जुड़वां बच्चों के नामकरण (Twins baby names) करने वाले हैं तो आप इन नामों की लिस्ट में से अपने बच्चों के लिए कोई खूबसूरत नाम चुन सकते हैं। यहां पढ़ें कुछ ऐसे ही यूनिक और मीनिंगफुल बेबी नेम्स-

जुड़वां लड़कों के लिए नाम

आदि-अनंत

अहान आरुष

आद्विक अद्वैत

अर्थ- समर्थ

रौनक रॉनित

केयान- कियांश

समर-सागर

विद्युत - विभुत

करण-रणबीर

रोमिल- सोमिल

रुद्रांश-प्रयांश

जुड़वां लड़के और लड़की के लिए नाम

आकाश- अवनि

अमृता-अर्पित

कार्तिकी - केशव

कौशिकी-कियान