• हिंदी

महीने लगभग 5 औरत को माँ बनाता है यह लड़का, चौंकाने वाले हैं आंकड़े

महीने लगभग 5 औरत को माँ बनाता है यह लड़का, चौंकाने वाले हैं आंकड़े
अमेरिका में रहने वाला यह लड़का हर महिने लगभग 5 महिलाओं को मां बनाने का काम करता है। अमेरिका में रहने वाले इस लड़के का नाम केल गर्डी है। रिपोर्ट्स की माने तो यह दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा.....©Shutterstock.

महिला के जीवन का सबसे अहम समय तब होता है जब वो मां बनती है। हर लड़की की चाहत होती है कि वो शादी करे औ एक सुंदर से बच्चे की मां बने। लेकिन.........

Written by akhilesh dwivedi |Published : February 3, 2019 6:21 PM IST

महिला के जीवन का सबसे अहम समय तब होता है जब वो मां बनती है। हर लड़की की चाहत होती है कि वो शादी करे औ एक सुंदर से बच्चे की मां बने। लेकिन वर्तमान समय में ऐसे बदलाव आये हैं कि हर लड़की मां नहीं बन पाती है।

गर्भावस्था में ज्यादातर शिशु रहते हैं इस बीमारी के खतरे में, क्या हैं सावधानियां।

जैसा कि हम सभी जानते हैं वर्तमान समय में जो लोग बांझपन के शिकार हो जाते हैं वो स्पर्म डोनर या सेरोगेसी से मां बनने का सपना पूरा कर रही हैं। हम यहां एक ऐसे स्पर्म डोनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके आंकड़े बेहद चौकाने वाले हैं।

Also Read

More News

[caption id="attachment_645445" align="alignnone" width="655"]Sperm-donor-people यह दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा स्पर्म डोनर है। ©Shutterstock.[/caption]

अमेरिका में रहने वाला यह लड़का हर महिने लगभग 5 महिलाओं को मां बनाने का काम करता है। अमेरिका में रहने वाले इस लड़के का नाम केल गर्डी है। रिपोर्ट्स की माने तो यह दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा स्पर्म डोनर है।

अपने जीवन में कर लें ये बदलाव नहीं तो आ सकते हैं कैंसर की जद में, जानें खास बातें।

केल गार्डी के पास हर दिन स्पर्म डोनेट के लिए दर्जन से अधिक मांग आती हैं। गार्डी के अनुसार उसको यह आईडिया 20 साल की उम्र में ही आ गया था। गार्डी के अनुसार वह अब तक 24 बच्चों का पिता बन चुका है।

[caption id="attachment_645446" align="alignnone" width="655"]Sperm-donor-2019 उनके अंदर इंजीनियर और वकील दोनों के जीन्स मौजूद हैं। ©Shutterstock.[/caption]

गार्डी बताते हैं कि वह केवल अमेरिका में ही नहीं एशिया, अफ्रीका और यूरोप की सिंगल मदर या कपल की मदद करते हैं। गार्डी का परिवार पढ़ा लिखा परिवार है। उनके पिता एक वकील हैं तो मां आईटी प्रोग्रामर हैं।

क्या आने वाले समय में दवा से हो सकेगा कैंसर का इलाज ?

गार्डी बताते हैं कि उनके अंदर इंजीनियर और वकील दोनों के जीन्स मौजूद हैं। गार्डी के अनुसार वो देखने में भी काफी सुंदर हैं इसलिए भी स्पर्म डोनेट की मांग ज्यादा है। गार्डी बताते हैं कि उनके स्पर्म से पैदा होने वाले बच्चे खूबसूरत होने के साथ-साथ होशियार भी होते हैं।

ओरल सेक्स कैसे आपकी जिंदगी तबाह कर सकता है ?