• हिंदी

स्मृति ईरानी को हुआ कोविड-19 इंफेक्शन, टेस्ट रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

स्मृति ईरानी को हुआ कोविड-19 इंफेक्शन, टेस्ट रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील
स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील ।

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है।

Written by Sadhna Tiwari |Updated : October 28, 2020 8:52 PM IST

Smriti Irani Covid-19: स्मृति ईरानी को कोविड-19 संक्रमण हो गया है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने खुद इस बात की पुष्टि की। बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट कर स्मृति ने कोविड-19 संक्रमित (Smriti Irani Covid-19) होने की पुष्टि की । अपने पोस्ट में स्मृति ने सम्पर्क में आए सभी लोगों से आवश्यक जांच कराने और आइसोलेशन (Isolation) में जाने की अपील की।

स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव:

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani Covid-19) को बुधवार को कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाने की अपील भी की। बता दें कि, स्मृति ईरानी से  पहले अन्य केंद्रीय मंत्री और  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal) भी कोरोना वायरस (Coronavirus)क चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट बाद में नेगेटिव आयी थी।

Also Read

More News

44 वर्षीय स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,  'यह बताते हुए मुझे शब्द नहीं मिल रहे हैं, इसलिए यहां मैं इस बात को सरल शब्दों में रख रही हूं।  मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं उन सभी लोगों से अपील करती हूं, जो पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में आए थे, कि आप जल्द से जल्द अपना कोविड-19 टेस्ट कराएं।'

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस की चपेट में देश की कई बड़ी हस्तियां भी आ चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और आयुष मंत्री श्रीपद वाई. नाइक भी  कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। तो वहीं, कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी इस इंफेक्शन की चपेट में आ चुके हैं।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा भी कोरोना इंफेक्शन का इलाज करा अब स्वस्थ हो चुके हैं।