• हिंदी

संजय दत्त ने कैंसर को मात देकर जीती जिंदगी की जंग, बच्चों के 10वें जन्मदिन पर भावुक पोस्ट के जरिए किया फैंस का शुक्रिया

संजय दत्त ने कैंसर को मात देकर जीती जिंदगी की जंग, बच्चों के 10वें जन्मदिन पर भावुक पोस्ट के जरिए किया फैंस का शुक्रिया
कैंसर को मात देकर संजय दत्त ने जीती जिंदगी की जंग, बच्चों के 10वें जन्मदिन पर भावुक पोस्ट के जरिए किया फैंस का शुक्रिया

संजय दत्त ने कैंसर को मात देकर जिंदगी की जंग जीत ली हैं। संजय ने अपने बच्चों शाहरान और इकरा के 10वां जन्मदिन पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया। बता दें कि संजय फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।

Written by Jitendra Gupta |Updated : October 21, 2020 5:21 PM IST

बीते कुछ महीने पहले लंग कैंसर (फेफड़े के कैंसर) से पीड़ित होने की जानकारी देकर अपने फैंस को चौंकाने वाले अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर को मात दी है। जी हां, कैंसर से ठीक होने पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर किया। उन्होंने अपने बच्चों शाहरान और इकरा के 10वां जन्मदिन पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया। बता दें कि संजय फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।

संजय ने कहा शुक्रिया

संजय ने इस पोस्ट को शेयर देते हुए कैप्शन में लिखा, आज आप सभी के साथ इस खबर को शेयर करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। शुक्रिया।

संजय ने लिखा भावुक पोस्ट

संजय ने इस भावुक पोस्ट में लिखा, पिछले कुछ सप्ताह मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी कठिन रहे। लेकिन जैसा कि कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को ही कठिन लड़ाई की जिम्मेदारी सौंपता है। और आज, मैं अपने बच्चों के जन्मदिन पर खुश हूं कि मैं इस लड़ाई को जीत कर वापस आया हूं और उन्हें स्वास्थ्य और परिवार की भलाई का सबसे अच्छा गिफ्ट दे सका हूं।

Also Read

More News

sanjay-dutt-family

फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद

उन्होंने अपने फैंस का शुक्रियाअदा करते हुए कहा कि यह सब आपके भरोसे और समर्थन के बिना संभव नहीं हो सकता था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं जो इस कठिन वक्त में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने। मुझे इतना प्यार, दया और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

अगस्त के महीने में बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि अगस्त महीने में संजय दत्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी सेहत बिगड़ने की जानकारी दी थी। जिसके बाद उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कीमोथैरिपी भी कराई थी। इसके बाद ही संजय ने तुरंत अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।