Sign In
  • हिंदी

खाने में कम करें तेल का इस्तेमाल-खाद्य तेल बनाने वाली कम्पनी खूद करेगी प्रचार

अभियान के जरिए लोगों को खाना पकाने में तेल का इस्तेमाल कम करने की सलाह दी जाएगी।

Written by Editorial Team |Updated : May 18, 2018 7:13 PM IST

खाद्य तेल के अग्रणी ब्रांड 'धारा' का प्रसंस्करण करने वाली कंपनी मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार कहा कि वह जल्द ही एक राष्ट्रव्यापी अभियान का लांच करने जा रही है, जिसके माध्यम से उपभोक्ताओं को सेहतमंद जीवनशैली अपनाने के लिए तेल की खपत कम करने की सलाह दी जाएगी। मदर डेयरी के निदेशक डॉ. सौगत मित्रा ने कहा, "एक ब्रांड के रूप में देश में 'धारा' की शुरुआत तीन दशक पहले हुई और आज यह रिफाइंड एवं फिल्टर्ड खाद्य तेल के क्षेत्र में अपने आप को मजबूती से स्थापित कर चुका है। हम हमेशा से एक सजग ब्रांड रहे हैं और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देते आए हैं।"

उन्होंने कहा कि 'जरा सा बदलाव बनाए जीवन बेहतर' नाम से शुरू किए जाने वाले अभियान के जरिए लोगों को खाना पकाने में तेल का इस्तेमाल कम करने की सलाह दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि धारा एक व्यक्ति के लिए प्रतिदिन 30 ग्राम खाद्य तेल का इस्तेमाल करने की सलाह देता है।

Also Read

More News

उन्होंने बताया कि सेहतमंद जीवनशैली को बढ़ावा देने वाला एक टीवी विज्ञापन 24 मई 2018 से प्रसारित होगा जिसमें धारा कह रहा है, 'खाने में तेल डालो कम' और विज्ञापन में धारा की सिग्नेचर ट्यून 'धारा धारा शुद्ध धारा' भी एक नए ट्विस्ट में सुनाई देगी जो 25 साल पहले 'जलेबी विज्ञापन' में बेहद लोकप्रिय हुई थी।

मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल प्रा. लिमिटेड के बिजनेस प्रमुख (धारा खाद्य तेल) संजीव गिरी ने कहा, "उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली और जीवन की विभिन्न अवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए हम अपने ब्रांड के दृष्टिकोण को नए रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। हमारा मकसद लोगों की आदतों में सकारात्मक बदलाव लाना है ताकि वे सेहतमंद बने रहें।"

स्रोत:IANS Hindi.

चित्रस्रोत- Shutterstock Images.

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on