• हिंदी

प्रियंका चोपड़ा की इनहेलर में है जिंदगी, हैं दमे की शिकार

प्रियंका चोपड़ा की इनहेलर में है जिंदगी, हैं दमे की शिकार
Directed by Shonali Bose and starring Priyanka Chopra, Zaira Wasim and Farhan Akhtar, ‘The Sky Is Pink’ is a new movie that will talk about pulmonary fibrosis and how it impacts social life and relationships. ©twitter.com/priyankachopra

प्रियंका ने कहा कि जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता।

Written by akhilesh dwivedi |Updated : September 17, 2018 7:30 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है। प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर पर एक विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका।

ये भी पढ़ेंः साइनस का समय पर करा ले इलाज नहीं तो हो सकते हैं अस्थमा के शिकार। 

Also Read

More News

उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है। मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा। जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता।"

प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा। फिल्म के संवाद जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः क्या अस्थमा की बीमारी खान-पान से ठीक हो सकती है ? जानें नये फैक्ट्स।

खबरों के अनुसार 'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं।