Sign In
  • हिंदी

पोल डांस है कृति खरबंदा का फिटनेस मंत्र

कीर्ति ने शुरू कर दी हैं पोल डांस और कंटम्परेरी डांस क्लासेस।

Written by Editorial Team |Published : July 3, 2018 11:58 AM IST

इन दिनों लोग कृति की फि‍टनेस के दीवाने हैं। कृति भी अपने फैन्‍स को निराश नहीं करती और अपनी फि‍टनेस के राज अपने प्रशंसकों से शेयर कर रहीं हैं। इन दिनों कृति फि‍टनेस के लिए पोल डांस का सहारा ले रही हैं। पोल डांस नृत्‍य की अन्‍य विधाओं की ही तरह बेहतरीन फि‍टनेस मंत्र है। उनकी आने वाली फिल्म में फिटनेस की खासी जरूरत है। इसलिए अभिनेत्री कृति खरबंदा फिटनेस के लिए पोल डांस का सहारा ले रही हैं। कृति ने साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 4' साइन की है और उनकी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' जल्द रिलीज होने वाली है।

कीर्ति को इस कॉमेडी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए फिट रहना है इसलिए उन्होंने इसके लिए फिटनेस डाइट फॉलो करना शुरू कर दिया है।

कीर्ति ने पोल डांस के अलावा बॉलीवुड एंड कंटम्परेरी डांस क्लासेस भी लेनी शुरू कर दी है।

Also Read

More News

कृति ने कहा,"पोल डांस फिटनेस और नृत्य क्षमताओं को बढ़ाने का शानदार तरीका है। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मैं इसका आनंद ले रही हूं।"

इससे पहले अभिनेत्री कृति खरबंदा और बॉबी देओल एक साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में नजर आए थे। दोनों ने स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए। वे दोनों फिल्म 'यमला पगला दीवाना : फिर से' के एक गीत की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे थे। कृति को इससे पहले राजकुमार राव की फिल्म 'शादी में जरूर आना' में देखा गया था।

स्रोत:IANS Hindi.

चित्रस्रोत: Twitter/KritiKharbanda

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on