Sign In
  • हिंदी

Oral health : निखिल नंदा ने लॉन्च किया ओरल हेल्थकेयर ब्रांड एक्वाव्हाइट

Minorities have less access to preventive dental care that is further exacerbated by language barriers and low socioeconomic status. © Shutterstock

देश के तेजी से बढ़ते ओरल केयर के बाजार में अपनी पैठ बनाने के लिए कंपनी ने 25 करोड़ रुपये का निवेश किया है। 

Written by IANS |Published : August 1, 2019 5:39 PM IST

जेएचएस स्वेनगार्ड (जेएचएस) लिमिटेड ने गुरुवार को एक्वाव्हाइट नाम का एक नया ओरल हेल्थकेयर (Oral health) ब्रांड लॉन्च किया है, जो बच्चों के ओरल केयर के लिए है। जेएचएस के प्रबंध निदेशक निखिल नंदा ने बच्चों के टूथपेस्ट और टूथब्रश लॉन्च किए, जो कि छोटा भीम, द जंगल बुक, पोकेमौन, स्पॉन्जबॉब स्क्वेयरपैंट्स और ऐसे ही अन्य प्रसिद्ध चरित्रों पर आधारित हैं।

देश के तेजी से बढ़ते ओरल केयर के बाजार में अपनी पैठ बनाने के लिए कंपनी ने 25 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

नंदा ने ब्रांड (Oral health) के लॉन्च के मौके पर कहा, "बच्चों की श्रेणी हमेशा से उपेक्षित रही है, लेकिन यह तेजी से बढ़ती श्रेणी है, और हम इसकी गुणवत्ता से लेकर पैकेजिंग तक इसके हर पहलू के बारे में बेहद सतर्क रहे हैं। हम भारत में 13,000 करोड़ रुपये के ओरल हेल्थकेयर के बाजार में एक बड़ा हिस्सा हासिल करने के लिए इस सेगमेंट में उतरे हैं।"

Also Read

More News

उन्होंने कहा, "एक्वाव्हाइट बच्चों के लिए ब्रशिंग (Oral health) के काम को मजेदार बना देता है। कंपनी ने इस बात का भी ख्याल रखा है कि बच्चों द्वारा भूल से टूथपेस्ट निगल लिए जाने के बाद भी यह उनके लिए सुरक्षित हो, इसलिए इसे फ्लोराइड मुक्त बनाया गया है।"

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on