Sign In
  • हिंदी

ओमिक्रोन से डर के बीच गुरुग्राम अलर्ट पर, एहतियाती उपायों के लिए आदेश जारी

ओमिक्रोन से डर के बीच गुरुग्राम अलर्ट पर, एहतियाती उपायों के लिए आदेश जारी

कोविड-19 के वेरिएंट ओमिक्रोन से खतरे की आशंका के बीच गुरुग्राम के जिला प्रशासन को सतर्क कर दिया गया है और एहतियाती उपायों के आदेश जारी किए गए हैं। आम जनता के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना अनिवार्य कर दिया गया है।

Written by Anshumala |Published : December 3, 2021 4:53 PM IST

Omicron in India: कोविड-19 के वेरिएंट ओमिक्रॉन से खतरे की आशंका के बीच गुरुग्राम (Omicron alert in Gurugram) के जिला प्रशासन को सतर्क कर दिया गया है और एहतियाती उपायों के आदेश जारी किए गए हैं। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक आदेश में कहा गया, "आम जनता के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना अनिवार्य कर दिया गया है। ऐसा नहीं करने वालों पर जुर्माना लगाया जाएगा।"

उपायुक्त यश गर्ग द्वारा हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज द्वारा वेरिएंट (Omicron variant) से संक्रमण की रोकथाम के लिए अधिसूचित दिशा-निर्देश के अनुपालन में आदेश जारी किए गए हैं।

आदेशों के अनुसार, गुरुग्राम में सभी लोगों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य कर दिया गया है।

Also Read

More News

इसके अलावा, पुलिस, स्वास्थ्य, नगर निगम और बाजार समिति जैसे संबंधित विभाग भी फेस मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाएंगे।

आदेश में कहा गया है, "सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं कि कोविड प्रोटोकॉल के संबंध में निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का सख्ती से पालन किया जाए।"

स्रोत : (IANS Hindi)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on