• हिंदी

नरगिस फाखरी ने 10 किलो वजन घटाने के लिए क्या किया ?

नरगिस फाखरी ने 10 किलो वजन घटाने के लिए क्या किया ?
नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम में दो तस्वीर एक साथ पोस्ट की है। दोनों तस्वीर इतनी अलग हैं कि आपको भरोसा नहीं होगा कि नरगिस फाखरी इतनी मोटी हो गयी थीं। @NargisFakhri

बॉलीवुड में फिल्म रॉकस्टार से शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी आजकल अपने वजन घटाने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक खबर फैली थी की नरगिस फाखरी का वजन बहुत अधिक बढ़ गया था।

Written by akhilesh dwivedi |Updated : June 22, 2019 10:04 PM IST

नरगिस फाखरी को लोग उनके रॉकस्टार फिल्म की वजह से याद करते हैं. लेकिन उनकी फिटनेस फिल्म में आने के पहले कैसी थी उसे भी जानना चाहिए. क्योंकि नरगिस फाखरी पहले इतनी सेक्सी नहीं थी जितनी आज है. वजन घटाने के तमाम उपाय करके अगर आप भी थक गये हैं तो नरगिस फाखरी के वेटलॉस टिप्स को अपनाकर देख सकते हैं.

बॉलीवुड में फिल्म रॉकस्टार से शुरुआत करने वाली नरगिस फाखरी आजकल अपने वजन घटाने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक खबर फैली थी की नरगिस फाखरी का वजन बहुत अधिक बढ़ गया था।

नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम में दो तस्वीर एक साथ पोस्ट की है। दोनों तस्वीर इतनी अलग हैं कि आपको भरोसा नहीं होगा कि नरगिस फाखरी इतनी मोटी हो गयी थीं।

Also Read

More News

नरगिस फाखरी वेटलॉस टिप्स

नरगिस फाखरी वेटलॉस टिप्स पर क्या कहती हैं

नरगिस फाखरी नें अपने इंस्टाग्राम में वजन घटने के बाद अपनी तस्वीर को बढ़े वजन वाली तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि "कई बार पब्लिक लाइफ जीना बहुत मुश्किल हो जाता है। यह लाइफ जितनी अच्छी है उतने ही इसके नकारात्मक पक्ष भी हैं। पिछले दो सालों में मेरा वजन बहुत बढ़ गया था। हलांकि अच्छी खबर यह है कि मैंने अपना वजन 10 किलो तक कम कर लिया है। मैंने अपनी पूरी लाइफस्टाइल बदल दी है, मुझे इसेसे काफी मदद मिली है। वजन घटाने का काम अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं।"

नरगिस फाखरी अपनी फिटनेस को लेकर जिस तरह से वापसी कर सकी हैं वो उदाहरण प्रस्तुत करती हैं कि आप अपने बढ़े हुए वजन को आसानी से कम कर सकते हैं। नरगिस अपनी फिटनेस के लिए क्या करती हैं इसके लिए आप उनकी पूर्व की इंस्टाग्राम पोस्ट को देख सकते हो।

जल्दी वजन घटाना चाहते हैं तो खाएं शिल्पा शेट्टी की वेटलॉस रेसिपी।

View this post on Instagram

Commit to being Fit. #escapetomulia

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नरगिस फाखरी अपनी फिटनेस के लिये योगा भी करती हैं। योग से इंसान के शरीर का इम्यूनसिस्टम ठीक होता है और वजन कम करना आसान होता है।

नरगिस फाखरी के इन वेटलॉस टिप्स से आप भी आसानी से वजन घटाने की प्रक्रिया शुरु कर सकते हैं. अगर आपको भी वजन घटाने का काम करना है तो नरगिस फाखरी के इस विटलॉस टिप्स को जरूर फॉलो करें.

हिना खान के वर्कआउट वीडियो से पता चलता है कि सेक्सी व फिट बॉडी कैसे बनती है।