Sign In
  • हिंदी

मलाइका और अर्जुन कपूर ने दोस्तों संग तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, अमृता अरोड़ा के घर जमकर हुई पार्टी, बिना मास्क नज़र आए कई सेलेब्स

मुंबई में पार्टियों और अन्य प्रकार के कार्यक्रमों पर बैन है जहां भारी संख्या में लोगों के जमावड़े की संभावना होती है। लेकिन, मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)  ने एक पार्टी का आयोजन किया और मलाइका  अपने दोस्त अर्जुन कपूर के साथ इस पार्टी में पहुंची।   (Malaika Arora-Arjun Kapoor Party)

Written by Sadhna Tiwari |Updated : March 26, 2021 12:40 AM IST

Malaika Arora-Arjun Kapoor Party: सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार उन्होंने कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ा है और इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, मामला मुंबई (Mumbai) का है जहां पार्टियों और ऐसे अन्य प्रकार के सभी कार्यक्रमों पर बैन है जहां भारी संख्या में लोगों के जमावड़े की संभावना होती है। लेकिन, मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)  ने एक पार्टी का आयोजन किया और मलाइका  अपने दोस्त अर्जुन कपूर के साथ इस पार्टी में पहुंची।  (Malaika Arora-Arjun Kapoor Party)

इन बॉलीवुड सितारों ने उड़ाई कोविड-नियमों की धज्जियां

मिली जानकारी के अनुसार, इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा के अलावा बॉलीवुड फिल्ममेकर करन जौहर (Karan Johar), अभिनेता  शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी शिरकत की। तो वहीं, सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी सीमा खान (Seema Khan), नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) अपनी पत्नी महीप (Maheep Kapoor) के साथ पार्टी में हिस्सा लेने पहुंचे। (Bollywood celebs party during covid in Mumbai)

Also Read

More News

इस पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उन तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि इन सेलिब्रिटीज़ ने ना तो मास्क (Mask) पहना है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन कर रहे हैं।

मुबंई में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर

गौरतलब है कि मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के केसेस (Corona Cases in Maharashtra) में लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार द्वारा कठोर पाबंदियां लगायी गयी हैं और लोगों को एक जगह इकट्ठा होने से मना किया है। ऐसे में इन फिल्मी सितारों ने पार्टी करके अपने और दूसरों के लिए कोविड-19 स्प्रेड (Covid-19 Spread) का खतरा बढ़ा दिया है।

गुरुवार को मुंबई में कोविड संक्रमण के कुल 5,504 नये मामले (Covid Cases in Mumbai  update) सामने आए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में महानगर में कोविड इंफेक्शन से 14 लोगों की मृत्यु हो गयी। वहीं, 2,281 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। फिलहाल मुंबई में कोविड के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 33,961 हो गयी है और अब तक शहर में इस जानलेवा संक्रमण के कारण 11,620 लोगों की मृत्यु हो गयी है।

(Image Source: Instagram, Viral Bhayani, Instant Bollywood)

Total Wellness is now just a click away.

Follow us on